दूध के धुले नहीं हैं PM मोदी
दूध के धुले नहीं हैं PM मोदी
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले अपने विरोधियों पर हमला किया है। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह न भूलें कि वे स्वयं दूध के धुले नहीं हैं वे यह बताऐं कि वे कितने साफ सुधरे हैं। उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की गाजीपुर मेें परिवर्तन रैली पूरी तरह से असफल हुई है।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी का असर जनता पर अधिक नज़र आ रहा है। इतना ही नहीं सरकार का यह निर्णय भूमि अधिग्रहण बिल की तरह गरीबों, किसानों और अन्य जनता को मुश्किल में डाल रहा है। उन्होंने कहा कि इस निर्णय से तो केंद्र सरकार ने एक तरह से भारत बंद ही कर दिया है। कोई भी आर्थिक गतिविधि चलती नज़र नहीं आ रही है। उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों से लोगों का मोहभंग हो गया है।

उन्होंने कहा कि गाजीपुर में तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली मेें अधिक जनता नज़र नहीं आई। इससे साफ है कि पीएम मोदी अपने वायदे पूरे नहीं कर सके हैं। हालात ये रहे कि रैली में लोगों की संख्या दिखाने के लिए लोगों को बाहर से बुलाया गया। उनका कहना था कि अच्छे दिन की बात करने वाले पीएम मोदी के कार्यकाल में तो दिन बुरे ही बुरे नज़र आ रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -