सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मायावती का व्हाट्सएप नंबर, बसपा ने बताया फर्जी
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मायावती का व्हाट्सएप नंबर, बसपा ने बताया फर्जी
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) हमेशा सोशल मीडिया से पर्याप्त दूरी बनाकर रखती है, किन्तु अब सोशल मीडिया पर हो रहे फर्जीवाड़े ही उसके लिए मुसीबत बन गए हैं। गत दिनों बसपा के लोकसभा प्रत्याशियों की फर्जी सूची वायरल होने के बाद पार्टी को सफाई तक देनी पड़ी थी। वहीं अब पार्टी अध्यक्षा मायावती का एक फर्जी वॉट्सऐप नंबर लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही बसपा युवा मोर्चा के गठन की खबर भी सोशल मीडिया पर तेजी से फ़ैल रही है।

सार्वजनिक मंच से बोले मनोहर परिकर ‘हाउज द जोश'

इस मामले को लेकर बसपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने कहा है कि पार्टी अध्यक्षा मायावती के नाम से जो वॉट्सऐप नंबर प्रचारित किया जा रहा है, वह उनका है ही नहीं। वहीं युवा मोर्चा के गठन संबंधी खबर को ख़ारिज करते हुए उन्होंने कहा है कि उनकी पार्टी में अलग से युवा मोर्चा, छात्र मोर्चा या महिला मोर्चा जैसा कोई संगठन शामिल नहीं है। उन्होंने कहा है कि, 'सपा-बसपा गठबंधन के बाद से विरोधी तरह-तरह का षड्यंत्र कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पत्र भी फर्जी है। उनके लेटर हेड पर किए गए हस्ताक्षर भी नकली हैं। यह नया पत्र भी विरोधियों की साजिश का हिस्सा है।'

हरियाणा -राजस्थान उपचुनाव: सुबह सात बजे से शुरू हुआ मतदान, केंद्रों पर लगी वोटरों की कतार

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी बसपा प्रदेश अध्यक्ष का एक फर्जी पत्र सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस पत्र में उनकी तरफ से पार्टी के लोकसभा प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी गई थी। इस पर उन्होंने लखनऊ के गौतम पल्ली थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा था कि पहले वाले मामले की जांच चल ही रही है। उसी के तहत इस फर्जी पत्र की भी जांच करने की मांग की गई है।

खबरें और भी:- 

आज रायपुर में होने वाले ‘किसान आभार सम्मेलन’ में हिस्सा लेंगे राहुल

शिवराज का नाथ सरकार को अल्टीमेटम, किसानों के खातों में 2 लाख डालो नहीं तो....

राज ठाकरे के बेटे ने फैशन डिजाइनर मिताली के साथ लिए सात फेरे, कई दिग्गज हस्तियां हुई शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -