मयंक ने शेयर की अपने वर्कआउट की तस्वीर,इस खिलाड़ी ने ट्रोल कर कह दी चौकाने वाली बात

Mar 02 2021 10:26 AM
मयंक ने शेयर की अपने वर्कआउट की तस्वीर,इस खिलाड़ी ने ट्रोल कर कह दी चौकाने वाली बात

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट टीम का हिस्सा तो हैं, लेकिन पहले तीन टेस्ट मैच में उन्हें खेलने का अवसर ही नहीं मिल पाया है। मयंक ने इंस्टाग्राम पर अपनी वर्कआउट की एक फोटो साझा की है, जिसको न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर जिमी नीशम ने ट्रोल कर दिया है। हालांकि मयंक ने भी जिमी को उनकी भाषा में ही उत्तर दिया है। दरअसल मयंक ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें वह बहुत ही डैड में दिखाई दे रहे है। 

मयंक ने फोटो साझा करते हुए लिखा, 'यह एफर्ट की बात है और जब आप हर दिन एफर्ट लगाते हैं, तभी ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिलता है।' इस फोटो पर नीशम ने कमेंट में लिखा, 'बधाई! लड़का या लड़की?' जिस पर मयंक ने कहा कि जवाब निक वेब के चेहरे पर है। निक वेब न्यूजीलैंड से हैं और भारतीय टीम के स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच हैं। निक के लिए हाल में कप्तान विराट कोहली ने भी एक पोस्ट साझा की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह जिम में उनके लिए मुश्किलें बढ़ाते हैं लेकिन मैदान पर मुश्किलें कम कर देते हैं।

जिमी नीशम का कमेंट बहुत वायरल होता जा रहा है। मयंक और जिमी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में फ्रेंचाइजी टीम पंजाब किंग्स (पहले किंग्स इलेवन पंजाब) के लिए साथ में खेल चुके हैं। मयंक के करियर की बात करें तो उन्होंने कुल 14 टेस्ट और 5 वनडे अंतररष्ट्रीय मैच खेले हैं। मयंक ने 14 टेस्ट मैचों में 45.74 की औसत से कुल 1052 रन बनाए हैं, जिसमें तीन सेंचुरी, 2 डबल सेंचुरी और चार हाफसेंचुरी भी शामिल है।

 

सीएम कैप्टन अमरिंदर ने इस शख्स को दिया पंजाब जिताने का जिम्मा

घर के बाहर बैठ कर बेटा कर रहा था अपने पिता का इंतज़ार और फिर हुआ घटना का शिकार

मार्च से मई तक झुलसाएगी भीषण गर्मी, मौसम विभाग ने जारी किया पूर्वानुमान