सीएम कैप्टन अमरिंदर ने इस शख्स को दिया पंजाब जिताने का जिम्मा
सीएम कैप्टन अमरिंदर ने इस शख्स को दिया पंजाब जिताने का जिम्मा
Share:

चंडीगढ़: बीते कुछ दिनों से देश में हर ओर सियासी हलचल बनी हुई है। वही इस बीच चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, जिन्हें लोग PK भी कहा जाता हैं, वो एक बार फिर पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के लिए कार्य करेंगे। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें अपना प्रधान सलाहकार बनाया है। फ़िलहाल PK तथा उनकी कंपनी IPAC मतलब इंडियन पोलिटिकल एक्शन कमिटी बंगाल में ममता बनर्जी की टीएमसी के लिए कार्य कर रहे हैं। 

वही पंजाब में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं। प्रशांत किशोर इससे पूर्व 2017 के पंजाब चुनाव में भी कांग्रेस के लिए चुनावी योजना बनाने का कार्य देख चुके हैं। किन्तु तब प्रशांत कांग्रेस पार्टी से ज्यादा जुड़े नजर आते थे किन्तु इस बार उनकी नज़दीकी पार्टी की तुलना में सीएम अमरिंदर सिंह से क्या ज्यादा नज़र आएगी? तथा आम आदमी पार्टी के साथ काम करने, उसकी योजना को समझने का लाभ वो कैप्टन को दिलाएंगे? बीते वर्ष 12 अक्टूबर 2020 को मुंबई में सीरियस पावर आउटेज हुआ था। 

साथ ही इसके बारे में बताया गया था कि ये पावर आउटेज दशकों का सबसे खराब पावर आउटेज था। मुंबई में हुए इस पावर आउटेज को तब भारत एवं चीन के मध्य चल रहे झगड़े से भी जोड़ कर देखा गया था। अब इसी आउटेज के कारणों को तलाशती एक रिपोर्ट रिपोर्ट सामने आयी है। प्राप्त एक रिपोर्ट में संकेत चीन की ओर है। तथा इस रिपोर्ट में क्या बताया गया है ? ये रिपोर्ट कितनी दुरुस्त दिखाई देती है तथा राज्य की सरकार इस केस की जो जाँच कर रही थी, ये उससे किस हद तक मेल खाती है ? इस रिपोर्ट में पावर आउटेज के क्या कारण बताए गए है तथा इस रिपोर्ट में कही गयी बातों को किस हद तक पुख़्ता माना जाए?

नेपाल के आर्मी चीफ ने लगवाई भारतीय कोरोना वैक्सीन, भारत ने और भेजी 10 लाख डोज़

लाला किला हिंसा: दीप सिद्धू के समर्थन में उतरा अकाली दल, कहा- करेंगे कानूनी मदद

अमरावती विधायक रवि राणा ने महाराष्ट्र सरकार से COVID-19 लॉकडाउन बंद करने की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -