घर के बाहर बैठ कर बेटा कर रहा था अपने पिता का इंतज़ार और फिर हुआ घटना का शिकार

Mar 02 2021 09:58 AM
घर के बाहर बैठ कर बेटा कर रहा था अपने पिता का इंतज़ार और फिर हुआ घटना का शिकार

रतलाम: रतलाम के ग्राम रामपुरिया में एक व्यक्ति ने घर के बाहर बैठी अपनी पत्नी व 5 वर्षीय बेटे को मैजिक वाहन से टक्कर दे मारी. इससे बेटे की मौके पर ही जान चली गई हो गई जबकि घायल पत्नी को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है. आरोपी पति नशे की हालत में बताया गया है और हादसे के उपरांत से वह भाग निकला. लेकिन पुलिस अब भी उसकी तलाश कर रही है. 

ब्रेक न लगने की वजह से हादसा: जंहा इस बात का पता चला है कि दुर्घटना बीती रात की है. जहां गांव रामपुरिया में प्रकाश मचार रोज की तरह अपना मैजिक चारपहिया वाहन लेकर घर आया और घर के बाहर दीवार के सामने वाहन को पार्किंग कर रहा था. लेकिन इसी बीच प्रकाश मचार ने अपना वाहन लापरवाही पूर्वक चलाकर घर के बाहर बैठी पत्नी संगीता व बच्चे अर्जुन पर ही चढ़ा दिया. शराब के नशे में तेज गति से आए प्रकाश से मैजिक का ब्रेक नहीं लगा. जिस वजह से यह घटना हो गई.

पुलिस जुट गई जांच में: मिली जानकारी के अनुसार घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन वाहन चालक प्रकाश मचार घटनास्थल से भाग निकला. पुलिस ने कहा कि गांव रामपुरिया में दुर्घटना की जानकारी मिली थी. जब हॉस्पिटल पहुंचे तो जानकारी मिली कि 5 वर्षीय पुत्र की दुर्घटना में जान चली गई. पूरी घटना की पुलिस अब जांच में जुटी है.

बेटी के साथ छेड़खानी करने वालों के खिलाफ शिकायत करने पहुंचा पिता, अपराधियों ने उतारा मौत के घाट

खुशखबरी! खोला गया दिल्ली से गाजियाबाद जानेवाला मार्ग, 26 जनवरी हिंसा के बाद से था बंद

इस बार ODI से इंग्लैंड के खिलाफ जसप्रीत बुमराह को मिल सकता है आराम