शिंदे-फडणवीस संग पवार ने साझा किया मंच, महाराष्ट्र CM बोले- 'उड़ सकती है कुछ लोगों की नींद'
शिंदे-फडणवीस संग पवार ने साझा किया मंच, महाराष्ट्र CM बोले- 'उड़ सकती है कुछ लोगों की नींद'
Share:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने बीते बुधवार को मुंबई क्रिकेट संघ (MCA) के चुनावों की पूर्व संध्या पर आयोजित विशेष रात्रि भोज में शिरकत की और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde), उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता आशीष शेलार के साथ मंच साझा किया। हालाँकि शरद पवार (Sharad Pawar) के साथ मंच साझा करने को लेकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने उद्धव ठाकरे गुट पर निशाना साधा और कहा कि इससे कुछ लोगों की रातों की नींद उड़ सकती है।

बैंक व बैंकों के ग्राहक रहे सजक, हुई सुरक्षा जाँच

वैसे तो उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन इसे पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की ओर इंगित टिप्पणी माना जा रहा है। आप सभी को बता दें कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने इस मौके पर कहा, 'शरद पवार (Sharad Pawar), देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) और शेलार एक ही मंच पर।।। इससे कुछ लोगों की रातों की नींद उड़ सकती है। लेकिन, यह राजनीति करने की जगह नहीं है। हम सभी खेल के प्रशंसक और समर्थक हैं। इसलिए हम अपने राजनीतिक मतभेदों के बावजूद खेल के विकास के लिए साथ आए हैं।' आपको जानकारी दे दें कि महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन के बाद एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) और शरद पवार (Sharad Pawar) की पहली मुलाकात है।

पति और बच्चों समेत परिवार के 5 सदस्यों की हत्या करने के बाद युवक ने उठाया ऐसा कदम

जी हाँ और आपको यह भी बता दें कि कुछ महीने पहले एकनाथ शिंदे ने शिवसेना के साथ बगावत कर भाजपा के सहयोग से नई सरकार का गठन किया था। जी हाँ और इससे पहले महाराष्ट्र में शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) और कांग्रेस के गठबंधन की सरकार थी।

विदेशी शराब के अवैध परिवहन के विरूद्ध आबकारी विभाग की कार्रवाई

लाड़ली लक्ष्मी योजना 2.0 का 2 नवम्बर को होगा शुभारंभ

सभी नगरों में आयोजित करें खेल महोत्सव- नगरीय विकास मंत्री श्री सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -