बरसाने में होली से पहले ही दो पंडो में चले लट्ठ
बरसाने में होली से पहले ही दो पंडो में चले लट्ठ
Share:

नई दिल्लीः भगवान श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा के मंदिर में लट्ठमार होली से पहले ही वैसा दृश्य तब देखने को मिला. जब  दो साधुओं की लड़ाई का वीडियो वायरल हुआ. आपको बता दे कि मंदिर में लगे सीसीटीवी में दो साधू एक दूसरे पर लात-घूंसे और लट्ठा बरसाते दिख रहे है. यह वीडियो शुक्रवार शाम को मथुरा के बरसाने स्थित प्रसिद्ध राधा रानी मंदिर का है. यहां भगवान को 56 भोग लगाने के दौरान दो साधुओं में किसी बात को लेकर बहस हो गई. ये बहस इतनी बढ़ गई की दोनों एक दूसरे को पीटने पर उतर आए. जिस वक्त यह सब हो रहा था उस वक्त मंदिर में भक्तों की भीड़ लगी थी और दोनों पंडे भगवान के ठीक सामने एक दूसरे पर लात-घूंसे और लाठी चला रहे थे.

गौरतलब है कि दुनिया को प्रेम का संदेश देने वाले राधारानी मंदिर में दो साधू भक्तो के सामने एक दूसरे से बुरी तरह मार-पीट कर रहे है. मंदिर प्रशासन के कुछ लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश भी की थी लेकिन, दोनों साधुओं की लड़ाई को रोक नहीं पाए. दरअसल दर्शन के समय मंदिर में भगवान के सामने छप्पन भोग सजाए जा रहे थे. मंदिर के दो साधु बाल कृष्ण और संजय दास छप्पन भोग से भरे डलिया राधारानी के विग्रह के सामने लगा रहे थे, तभी अचानक दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई और उसके बाद लात-घूंसे चलने लगे. थोड़ी ही देर में डंडे भी चलने लगे. बताया जा रहा है कि जिस वक्य यह झगड़ा हुआ उस वक्त मंदिर राधा रानी का विग्रह को भी नुकसान हो सकता था. 

 बता दे मंदिर में दर्शन कर रहे श्रद्धालु होने दोनों साधुओं को इस प्रकार लड़ते देख बीच-बचाव करने का भी प्रयास किया. मगर काफी देर तक वह दोनों आपस में झगड़ते रहे. इधर मन्दिर प्रबन्धकों ने साधुओं के झगड़े की सूचना तत्काल पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों साधुओं को गिरफ्तार कर लिया.

वृन्दावन के बैंक मैनेजर पर विदेशी महिला के रेप का आरोप

कार की सीक्रेट तिजौरी से मिले लाखो के अवैध गहने और रुपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -