मधुबन गाने पर भड़के पुजारी, कहा- 'उन्हें भारत में ना रहने दिया जाए'
मधुबन गाने पर भड़के पुजारी, कहा- 'उन्हें भारत में ना रहने दिया जाए'
Share:

सनी लियोनी इन दिनों अपने गाने को लेकर सुर्ख़ियों में है। सनी का नया गाना कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है और इस गाने का नाम है मधुबन। जी दरअसल यह गाना मधुबन कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है। इस गाने को कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने गाया है। वहीं इस गाने के रिलीज होने के बाद अब इसे लेकर काफी विवाद हो रहा है। तेजी से हिन्दू धर्म के लोग इस गाने को बैन करने की मांग कर रहे हैं। जी दरअसल इस गाने को लेकर ये आरोप लग रहे हैं कि इससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

केवल आम लोग ही नहीं बल्कि अब कुछ पंडित और संत इस गाने को बैन करने की मांग कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि हाल ही में वृंदावन के संत नवल गिरी महाराज ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा, 'अगर सरकार एक्ट्रेस के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेगी और साथ ही इस गाने को बैन नहीं करेगी तो हम कोर्ट तक जाएंगे।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, 'अगर सनी इस गाने से अपने सीन नहीं हटाती हैं और माफी नहीं मांगती तो उन्हें भारत में भी ना रहने दिया जाए।'

आप सभी को बता दें कि इनके अलावा और भी कई पंडित और संत इस गाने के खिलाफ खड़े हुए हैं और उनका मानना है कि मधुबन जैसे नाम के गाने में सनी लियोनी ने जो बोल्ड डांस किया है वो गलत है। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी तेजी से इस गाने को बैन करने की मांग जारी है। लोग इस गाने को बेहूदा बता रहे हैं वहीं सनी को बेशर्म और बेहया कहा जा रहा है।

अपनी इस गंदी आदत से परेशान हैं सनी लियोनी, कहा- 'शर्मिंदगी झेलनी पड़ी'

मधुबन गाने में हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान, फूटा लोगों का गुस्सा

इस दिन रिलीज़ होगा सनी लियोनी का नया गाना 'मधुबन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -