मधुबन गाने में हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान, फूटा लोगों का गुस्सा
मधुबन गाने में हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान, फूटा लोगों का गुस्सा
Share:

यूट्यूब (YouTube) पर ‘सारेगामा म्यूजिक (Saregama Music)’ नामक चैनल पर सनी लियोनी (Sunny Leone) का एक गाना आया है। इस गाने का नाम है – ‘मधुबन (Madhuban)’। इस गाने में सनी गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किए गए अंदाज पर डांस कर रहीं हैं। आप सुन सकते हैं इस गाने की मुख्य पंक्ति ‘नाचे, मधुबन में राधिका नाचे’ है। इससे आप समझ सकते हैं कि राधा/राधिका शब्द को बॉलीवुड किस तरह से लेता है और श्रीकृष्ण एवं राधा की ‘रासलीला’ को वो किस रूप में देखता है। जी दरअसल इस गाने के चलते अब लोगों के बीच गुस्सा नजर आ रहा है और लोग तेजी से सनी को ट्रोल कर रहे हैं। इससे पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर के एक गाना राधा तेरी चुनरी पहले ही लोगों के बीच गुस्सा पनपा चुका है।

उस गाने के बोल थे – ‘ओ राधा तेरी चुनरी, ओ राधा तेरा झल्ला, ओ राधा तेरी नटखट नजरिया, राधा ओन दी डांस फ्लोर।। राधा लाइक्स टू पार्टी।। राधा लाइक्स तो मूव देट।। सेक्सी राधा बॉडी।।” इस गाने के बोल से आप समझ सकते हैं कि हिन्दू देवी-देवताओं के लिए बॉलीवुड के मन में क्या इज्जत है। बॉलीवुड में अक्सर हिन्दू देवी-देवताओं का मजाक बनाया गया है और लोगों ने इसका अपमान भी किया है लेकिन फिर भी बॉलीवुड में यह चलन बंद नहीं हो रहा। अब बात करें मधुबन गाने के बारे में तो इसकी शुरुआत ही ‘नाचे मधुबन में राधिका, जंगल में नाचे जैसे मोर रे साँवरिया मोरे’ पंक्ति से होती है।

इस गाने की अन्य पंक्तियाँ देखिए – ‘चली मैं बिजली गिरा कर, मधुबन में राधिका नाचे’, ‘घनघोर जवानी हूँ, तेरी प्रीत पुरानी हूँ, बाय बर्थ दीवाली हूँ, चली मैं ग़दर मचा के – मधुबन में राधिका नाचे।’ इसी के साथ ही इसमें सनी लियोनी ‘रिवीलिंग ड्रेस’ में भी दिख रही है और पानी से लेकर डांस मूव्स तक के इस्तेमाल से गाने को ग्लैमरस बनाने की भरपूर कोशिश की गई है। इसी को देखते हुए लोग तेजी से सनी को बेशर्म-बेहया कहने लगे हैं। कई लोगों ने सनी को अपनी हद में रहने तक के लिए कह दिया है। वहीं कई यूजर्स सनी को इस गाने को हटाने और माफ़ी मांगने के लिए कह रहे हैं।

इमोशनल होकर धर्मेंद्र ने मांगी फैंस से माफ़ी, जानिए क्या है कारण

इस दिन रिलीज़ होगा सनी लियोनी का नया गाना 'मधुबन'

बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा बनेगी कैटरीना कैफ की देवरानी! शादी में किया जमकर भांगड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -