PKL 2019 : यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस के बीच टाई हुआ मैच
PKL 2019 : यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस के बीच टाई हुआ मैच
Share:

नई दिल्लीः प्रो कबड्डी लीग में शुक्रवार को खेले गये यूपी योद्धा और तेलुगु टाइटंस के बीच का मैच टाई हो गया। मैच 20-20 से टाई हुआ। जब मैच खत्म होने में मात्र 30 सेकेंड का वक्त बचा था तब दोनों टीमें 19-19 से बराबरी पर थी जबकि तेलुगु के स्टार राइडर सिद्धार्थ देसाई आखिरी रेड पर गए। यूपी के खिलाड़ी सुमित को उन्होंने आउट करके एक अंक बनाया। इस अंक से तेलुगु की टीम ने मैच 20-19 से लगभग जीत लिया था मगर आखिरी सीटी बजने से पहले ही देसाई के साथी मैट पर पहुंच गए।

मैच अधिकारियों ने इसके लिए यूपी योद्धा को एक तकनीकी नंबर दे दिया और मैच आखिर में ‘टाई’ खत्म हुआ। टाइटंस के लिए सिद्धार्थ देसाई ने पांच अंक प्राप्त किए जबकि फरहाद मिलातघारदान और अबोजर मिघानी ने चार-चार अंक अपने खाते में प्राप्त किए। यूपी के लिए अमित, श्रीकांत जाधव और नितेश कुमार ने चार-चार अंक अपने खाते में प्राप्त किए।

सिद्धार्थ देसाई ने शुरुआती समय में 2-1 की बढ़त दिलाई। मैच के छठे मिनट में यूपी योद्धा ने उन्हें आउट किया और स्कोर को 3-5 तक पहुंचाया। पहले हाफ के तक दोनों टीमें 11-11 से समान थी। इसके बाद दूसरे हाफ में दोनों के बीच सख्त मुकाबला देखने को मिला और स्कोर लगभग बराबरी पर ही चला। इस टाई के बाद यूपी योद्धा चार मैचों में आठ अंक के साथ आठवें स्थान पर पहुंची हैं, वहीं तेलुगु टाइटंस पांच मैचों में मात्र पांच अंक के साथ 11वें स्थान पर काबिज है।

PKL 2019 : यूपी योद्धा ने सीजन की पहली जीत दर्ज करते हुए यू मुंबा को दी पटखनी

पीकेएल 2019 : जयपुर पिंक पैंथर्स ने दी हरियाणा स्टीलर्स को शिकस्त

PKL 2019 : बंगाल वॉरियर्स ने पुनेरी पलटन को दी करारी शिकस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -