PKL 2019 : यूपी योद्धा ने सीजन की पहली जीत दर्ज करते हुए यू मुंबा को दी पटखनी
PKL 2019 : यूपी योद्धा ने सीजन की पहली जीत दर्ज करते हुए यू मुंबा को दी पटखनी
Share:

नई दिल्लीः PKL 2019 के सातवें लीग के 19 वें मैच का मुकाबला यूपी योद्धा और यू मुंबा के बीच खेला गया। जिसमें यूपी योद्धा ने यू मुंबा को एक रोमांचक मुकाबले में हराते हुए सीजन की पहली जीत दर्ज की है। यूपी ने 27-23 से यू मुंबा को हराया। यूपी के लिए रेडिंग में मोनू गोयत ने सबसे ज्यादा 6 अंक हासिल कि ए, तो दूसरी तरफ डिफेंस में उनके लिए युवा रेडर सुमित ने 6 अंक प्राप्त किए।

पहले हाफ के बाद यूपी योद्धा ने 14-12 से लीड बनाई। यूपी ने लगातार मुंबई पर दबाव बनाए रखा और वो कई बार मुंबई को ऑल आउट करने के करीब भी आए। हालांकि मुंबई ने भी दो सुपर टैकल करते हुए अपने आप को पिछड़ने नहीं दिया। अंततः 20वें मिनट में और पहले हाफ के अंतिम रेड में यूपी ने मुंबई को ऑलआउट किया और अहम लीड प्राप्त किया। दूसरे हाफ में यूपी और मुंबई के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली।

मुंबई के डिफेंस ने टीम को मैच में वापसी करवाई। यूपी के लिए सुमित ने दूसरे हाफ में अपना हाई 5 कम्पलीट किया। यूपी ने भी शानदार तरीके से अपनी बढ़त को कायम रखा और अंत में उसे जीत मिली। इस मुकाबले के बाद यूपी की टीम 5 अंकों के साथ अंक तालिका में 10वें नंबर पर पहुंच गई है। वहीं हार के बाद यू मुंबा 12 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई।

यू मुंबा का अगला मैच शुक्रवार 2 अगस्त को गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के विरूध्द मुंबई में खेला जाएगा, तो यूपी योद्धा का अगला मुकाबला भी 2 अगस्त को तेलुगू टाइटंस के विरूध्द मुंबई में ही खेला जाएगा।

PKL 2019 : बंगाल वॉरियर्स ने पुनेरी पलटन को दी करारी शिकस्त

PKL 2019 : पटना पाइरेट्स ने तमिल थलाइवाज को हराया

Pro Kabaddi लीग में लगातार जीतते हुए यह टीम शीर्ष रैंक पर पहुंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -