सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी माँ के साथ शहनाज गिल ने कट किया केक, देंखे ये जबरदस्त वीडियो
सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी माँ के साथ शहनाज गिल ने कट किया केक, देंखे ये जबरदस्त वीडियो
Share:

टेलीविज़न रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली अभिनेत्री शहनाज कौर गिल बुधवार को अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस अवसर पर उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला तथा उनकी मम्मी भी उपस्थित रहीं। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी बेस्टफ्रेंड शहनाज गिल को विशेष अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, शहनाज गिल ने एक होटल में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जिसमें एक व्यक्तिगत पूल भी बना था। सिद्धार्थ ने अपने एक मित्र के साथ मिलकर 27 तक गिनती करके शहनाज गिल को पूल में गिरा दिया। तत्पश्चात, उन्होंने केक कट कराया। सोशल मीडिया पर दोनों ही वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहे हैं। वही खबरों की मानें तो हाल ही में शहनाज गिल ने प्रशंसकों से लाइव चैट कर अपील की थी कि वह उनके लिए केक न भेजें। वह बिगड़ता है। इससे अच्छा उनके प्रशंसक गरीबों में वह केक बांट दें। इस नेकी को मद्देनजर रखते हुए शहनाज गिल के प्रशंसकों चैरिटी सपोर्ट करेंगे, विशेष तौर पर नॉर्थ अमेरिका के फैन्स।

ध्यान रहे कि बिग बॉस के अपने सीजन की शहनाज गिल कैटरीना कैफ मानी जाती थीं। सलमान खान ने उन्हें यह नाम दिया था। सीजन में शहनाज एवं सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी प्रशंसक बहुत लाइक करते थे। बाद में सीजन समाप्त होने के पश्चात् दोनों ने कई परियोजनाओं में साथ कार्य किया। इनके कई म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुए, जिसमें दोनों मस्ती तथा रोमांस के मूड में दिखाई दिए। पंजाब की शहनाज गिल बहुत लोकप्रिय गायिका हैं। 

शहनाज गिल को जन्मदिन पर आधी रात को सिद्धार्थ शुक्ला ने फेंका पूल में, बिगड़ी एक्ट्रेस की हालत

गणतंत्र दिवस पर सनी देओल का डायलॉग बोलती नजर आईं नागिन बानी

संध्या बींदड़ी ने लगाए पंजाबी गाने लेहंगा पर ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -