सिनेमाघरों में थालापथी विजय से इस दिन टकराएंगे विजय सेतुपति
सिनेमाघरों में थालापथी विजय से इस दिन टकराएंगे विजय सेतुपति
Share:

दक्षिण सुपरस्टार थालापथी विजय की अपकमिंग फिल्म 'मास्टर' के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज का ऐलान कर दिया है। मेकर्स ने हाल ही में मूवी के भिन्न-भिन्न भाषाओं में पोस्टर जारी करते हुए बताया है कि 'मास्टर' 14 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। रिपोर्ट्स की मानें तो, कोरोना वायरस लॉकडाउन के पश्चात् 'मास्टर' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फर्स्ट बड़े बजट की तमिल फिल्म होगी। 

वही रिलीज डेट का ऐलान करने से पूर्व मेकर्स ने पिछले सप्ताह बताया था कि फिल्म को सीबीएफसी से यू / ए सर्टिफिकेट मिला गया है। इस बीच आ रही रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि निर्माताओं 7 जनवरी को टिकट बुकिंग खोल सकते हैं। हालांकि अभी तक इस पर कोई ऑफिशियल अपडेट नहीं आई है। हाल ही में यह भी बताया गया कि विजय ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री से भेंट की थी तथा उनसे निवेदन किया था कि वे थिएटर कैपेसिटी को बढ़ाकर 100 प्रतिशत कर दें। 

वही यह फिल्म पहले वर्ष 2020 की गर्मियों में रिलीज होनी थी। किन्तु कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण इसकी रिलीज को टालना पड़ा। पिछले दिन तमिलनाडु थिएटर एसोसिएशन के नेता थिरुप्पुर सुब्रमण्यम ने ऐलान किया था कि मास्टर 14 जनवरी को पोंगल की छुट्टियों से पूर्व रिलीज होगी। लोकेश कनगराज द्वारा डायरेक्टेड फिल्म में विजय सेतुपति लीड किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में मालविका मोहनन लीड अभिनेत्री की भूमिका में नजर आएगी। 

स्वस्तिका मुखर्जी ने अपने प्रोजेक्ट 'ब्लैक विडो' के बारे में बताई ये बात

फाइटर पायलट बनना चाहती थी पाओली डैम

रश्मिका मंदाना ने साइन की दूसरी बॉलीवुड फिल्म, इंडस्ट्री के महानायक के साथ शेयर करेगी स्क्रीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -