स्वस्तिका मुखर्जी ने अपने प्रोजेक्ट 'ब्लैक विडो' के बारे में बताई ये बात
स्वस्तिका मुखर्जी ने अपने प्रोजेक्ट 'ब्लैक विडो' के बारे में बताई ये बात
Share:

प्रतिभाशाली बंगाली अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी हमेशा अपने अभिनय या अपनी शानदार तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया जैसे कि शहीद बीबी गोलम, शाहजहाँ रीजेंसी, भूत भाभीत। अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि वह स्वतंत्र और निडर रहने के लिए अपने करियर में कई उतार-चढ़ावों से गुजरी हैं।अभिनेत्री ने कहा कि लिंग-आधारित रूढ़ियों के साथ उसका सामना फिल्मों में उसके शुरुआती दिनों से होता है। स्वस्तिका ने साफ कहा कि वह अपनी पहचान के इतने मजबूत हिस्से को छिपाकर अपनी फिल्मी यात्रा शुरू नहीं करना चाहती थी।

स्वस्तिका ने हाल ही में एक वेब श्रृंखला में काम किया है जिसका नाम "ब्लैक विडो" है जो ओटीटी प्लेटफार्म ZEE5 पर जारी किया गया है। इस वेब सीरीज की कहानी उस तरह की कहानियों को दर्शाती है जो वह बताना चाहती है। यह श्रृंखला तीन दोस्तों की कहानी है जो अपने अपमानजनक और क्रूर पतियों को मारने की कोशिश करते हैं। हालांकि, उनमें से एक बच गया और बदला लेना चाहता है। यह श्रृंखला बिरसा दासगुप्ता द्वारा निर्देशित है। इसमें स्वास्तिका मुखर्जी, मोना सिंह, शमिता शेट्टी, शरद केलकर, राइमा सेन, परमब्रत चट्टोपाध्याय, आमिर अली और सब्यसाची चक्रवर्ती जैसे कलाकार हैं।

'टेक वन' अभिनेत्री ने अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी स्क्रिप्ट की पसंद उनकी व्यक्तिगत मान्यताओं का प्रतिबिंब है। मुखर्जी के लिए, दृश्य माध्यम एक बिंदु तक पहुँचने के लिए एक मजबूत तरीका है और वह इसे उन कारणों को विजय करने के लिए उपयोग करना चाहती है, जिन पर वह विश्वास करती है।

फाइटर पायलट बनना चाहती थी पाओली डैम

रश्मिका मंदाना ने साइन की दूसरी बॉलीवुड फिल्म, इंडस्ट्री के महानायक के साथ शेयर करेगी स्क्रीन

रजनीकांत ने लिया बड़ा फैसला, नहीं होंगे राजनीति में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -