रश्मिका मंदाना ने साइन की दूसरी बॉलीवुड फिल्म, इंडस्ट्री के महानायक के साथ शेयर करेगी स्क्रीन
रश्मिका मंदाना ने साइन की दूसरी बॉलीवुड फिल्म, इंडस्ट्री के महानायक के साथ शेयर करेगी स्क्रीन
Share:

दक्षिण एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश का तमगा हासिल है। उनकी एक मुस्कुराहट पर पूरा देश जान छिड़कता है। कुछ दिनों पूर्व रश्मिका मंदाना ने इस बात की घोषणा की है कि वो अभिनेता सिद्धार्थ मलहोत्रा की आगामी फिल्म 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। निर्माताओं ने 'मिशन मजनू' का फर्स्ट लुक रिलीज करके बताया था कि यह मूवी बहुत एक्शन से भरी हुई होगी, जिसे शांतनु बागची निर्देशित करेंगे तथा रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करेंगे। 

वही यदि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मिका मंदाना ने 'मिशन मजनू' साइन करते ही अपनी दूसरी बॉलीवुड मूवी भी फाइनल कर ली है। वो अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म में सदी के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन से साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएगी। मूवी से संबंधित एक सूत्र ने बताया है कि रश्मिका मंदाना तथा अमिताभ बच्चन की यह मूवी निर्देशक विकास बहल बनाएंगे। इसमें एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएगी। 

वही रश्मिका मंदाना तथा अमिताभ बच्चन की इस स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म में कुछ और भी मंझे हुए स्टार्स नजर आएंगे, जिनकी कास्टिंग इन दिनों हो रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो विकास बहल की इस स्लाइल ऑफ लाइफ फिल्म का नाम 'डेडली' रखा गया है। जिसे आगे चलकर परिवर्तित भी किया जा सकता है। सुनने में आ रहा है कि इस मूवी में अमिताभ बच्चन तथा रश्मिका मंदाना बाप-बेटी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। 

रजनीकांत ने लिया बड़ा फैसला, नहीं होंगे राजनीति में शामिल

राज चक्रवर्ती की फिल्म 'Proloy' में यह अभिनेता थे बरुण बिस्वास की पहली पसंद

दक्षिण सुपरस्टार विजय की आगामी फिल्म में हुई पूजा हेगड़े की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -