मास्टर निर्देशक लोकेश कनगराज ने कमल हासन से मिलाया हाथ
मास्टर निर्देशक लोकेश कनगराज ने कमल हासन से मिलाया हाथ
Share:

हाल ही के दिनों में, कॉलीवुड के जिन निर्देशकों ने ध्यान आकर्षित किया है, उनमें से एक हैं लोकेश कनगराज. समीक्षकों द्वारा प्रशंसित डेब्यू फिल्म मगनाराम से अपने नवीनतम निर्देशकीय उद्यम कैथी में शुरू होने से, फिल्म निर्माता की रचनाएं कॉलीवुड फिल्म शौकीनों द्वारा बड़े पैमाने पर ध्यान आकर्षित कर रही हैं. अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा गया है कि निर्देशक दिग्गज अभिनेता कमल हासन से हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं. जाहिर है, फिल्म एक राजनीतिक नाटक होगी.

हालांकि इस खबर पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन यह पहले ही इंटरनेट पर पर आ गया है क्योंकि अभिनेता और निर्देशक के प्रशंसक समाचार सुनने के लिए तैयार हैं. इस बीच, हाल ही में यह बताया गया कि लोकेश कनगराज रजनीकांत की अगली फिल्म का निर्देशन करेंगे, और इसे कमल हासन के घरेलू बैनर राज कमल प्रोडक्शंस द्वारा बैंकरोल किया जाएगा. इस फिल्म के बारे में एक आधिकारिक अपडेट अभी भी प्रतीक्षित है.

लोकेश कनगराज को फिलहाल मास्टर की रिहाई का इंतजार है. मुख्य अभिनेता के रूप में थलपति विजय होंगे. विजय सेतुपति अभिनीत, मास्टर कॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. हालांकि कुछ समय पहले यह बताया गया था कि निर्माता फिल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए तैयार हैं, लेकिन निर्माताओं ने दावों से इनकार कर दिया. दूसरी ओर, कमल हासन वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म इंडियन 2 के कामों में व्यस्त हैं. शंकर द्वारा निर्देशित, फिल्म की शूटिंग अब जल्द ही फिर से शुरू होने की उम्मीद है कि तमिलनाडु सरकार ने फिल्म निर्माण प्रक्रिया के साथ फिर से शुरू करने की अनुमति दी है.

थाला अजीत स्टारर मनकथा फिल्म के 9 वर्ष पूर्ण होने पर अश्विन काकमनु ने शेयर की ये फोटो

टोविनो थॉमस की आगामी फिल्म 'मिन्नल मुरली' का ट्रेलर हुआ रिलीज

पवन कल्याण के जन्मदिन पर हो सकती है बड़ी घोषणा, फिल्म मेकर्स ने ट्वीट कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -