कॉर्क के बंदरगाह पर लगी भीषण आग, नियंत्रण में लाया आयरलैंड
कॉर्क के बंदरगाह पर लगी भीषण आग, नियंत्रण में लाया आयरलैंड
Share:

कॉर्क रिंगासिडी डीपवॉटर बर्थ के बंदरगाह पर लगी भीषण आग को नियंत्रण में लाया गया है। पोर्ट कंपनी ने बताया कि किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है और आग के लड़ाके आने वाले समय के लिए साइट पर रहेंगे ताकि क्षेत्र की निगरानी की जा सके। इससे पहले परिसर में आरएंडएच हॉल अनाज भंडारण सुविधा में आग लगी थी और सुबह आठ बजे के बाद अलार्म बज उठा।

बंदरगाह प्राधिकरण ने 0930 GMT के कुछ देर बाद कहा, आग माल ढुलाई सेवाओं के लिए इस्तेमाल की जाने वाली गहरे पानी की बर्थ पर एक अनाज की दुकान में शुरू हुई, स्थानीय निवासियों से आग्रह है कि वे सभी दरवाजे और खिड़कियां बंद रखें और घर के अंदर रहें। इसमें एक घंटे बाद ही कहा गया कि आग पर काबू पा लिया गया है।

"आपातकालीन सेवाओं के क्षेत्र की निगरानी के लिए साइट पर रहते हैं। बंदरगाह प्राधिकरण ने ट्विटर पर कहा, रिंगास्किडी, डीपवॉटर बर्थ में जहाज संचालन को निलंबित कर दिया गया है। स्थानीय निवासियों द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई छवियों में बंदरगाह से आने वाले काले धुएं के बड़े बादल दिखाई दे रहे हैं। फेरी कंपनियों ने आयरलैंड और फ्रांस के बीच प्रत्यक्ष माल ढुलाई सेवाओं में वृद्धि की है ब्रिटिश "भूमि पुल" के लिए एक वैकल्पिक मार्ग की मांग के जवाब में लगभग 3,000 लारियों द्वारा इस्तेमाल किया।

59 जहाज के साथ श्रीविजय एयर विमान ने टेकऑफ के तुरंत बाद खोया संपर्क

कोलंबिया में मौजूद है रंग- बिरंगी नदी

गृह युद्ध में मारे गए तमिल लोगों को समर्पित मुल्लिकाइक्कल स्मारक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -