यहां मसाज के नाम पर परोसा जा रहा था सेक्स
यहां मसाज के नाम पर परोसा जा रहा था सेक्स
Share:

गुरुग्राम: गुरूग्राम में जिस्मफरोशी का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस ने शनिवार रात को सहारा मॉल के एक स्पा सेंटर पर छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यहां मसाज व स्पा के नाम पर जिस्म फरोशी का धंधा करवाया जा रहा था। 

पुलिस ने मौके से 9 लड़कियों समेत 3 लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस इन लोगों से पूछताछ में जुटी है। वही पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि देह व्यापार पर लगाम कसने के लिए आगे भी छापेमारी अभियान जारी रहेगा।

गौरतलब है कि गुड़गांव में जिस्मफरोशी का यह कोई पहला मामला नही है। इस तरह के व्यापार को अंजाम देने वाले लोग लड़कियों को अपने जाल में फंसा कर उसने ज़बरजस्ती देह व्यापार करवाते है और मोटी रकम वसूलते है। पुलिस द्वारा इनपर नकेल कसने के कई प्रयास किए जाते रहे लेकिन इसके बावजूद भी यह नए नए तरीको से सेक्स रैकेट को अंजाम देते है। 

आप को बता दे पुलिस कि कार्रवाई के बावजूद स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर देह व्यापार का धंधा चल रहा है। शहर में 500 देशी और विदेशी कंपनियां होने से स्पा सेंटर का कारोबार शहर में फलफूल रहा है। एमजी रोड पर स्पा एंड मसाज सेंटर की भरमार है। एक माल में तीन से चार स्पा सेंटर चल रहे हैं। एमजी रोड और सोहना पर 15 से लेकर तीन हजार तक का रेट है।

और पढ़े-

11 साल की बच्ची के साथ 7 नाबालिग लड़को ने दो बार किया सामूहिक बलात्कार

स्कूल ड्रेस के पेंट के एक हिस्से से लगाई फांसी, पैर पर लिखा हुआ मिला मोबाइल नंबर

लक्जरी स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस पहुंची तो ऐसे मिली लडकियां

लुकाछीपी के खेल में पडोसी के घर जाकर छिपी बच्ची, फिर पड़ोसन ने पार कर दी दरिंदगी की हद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -