प्रो कबड्डी लीग के मीडिया अधिकारों की नीलामी के लिए मशाल स्पोर्ट्स ने जारी किया ITT

Feb 25 2021 02:45 PM
प्रो कबड्डी लीग के मीडिया अधिकारों की नीलामी के लिए मशाल स्पोर्ट्स ने जारी किया ITT

मशाल स्पोर्ट्स 2021-2025 के दौरान आयोजित होने वाले पांच प्रो कबड्डी लीग सीजन के लिए एक ओपन मार्केट मीडिया राइट्स ऑक्शन का आयोजन करेगा। आईटीटी दस्तावेज खरीदने की अंतिम तारीख 12 मार्च 2021 है जबकि बोली दस्तावेज जमा करने के लिए बोलीदाताओं के लिए अंतिम तिथि 2 अप्रैल है। ऑनलाइन नीलामी 5 अप्रैल 2021 को होगी।

दुनिया भर के खरीदार गुरुवार से आईटीटी दस्तावेजों को बोली के लिए डिजाइन किए गए पोर्टल से खरीद सकते हैं। प्रत्येक बोलीदाता को निविदा पोर्टल पर पंजीकरण करना होगा, संबंधित राशि का भुगतान करना होगा, और आईटीटी को डाउनलोड करने और एक्सेस करने के लिए आवश्यक दस्तावेज अपलोड करना होगा। आईटीटी को भारत में शामिल संस्थाओं के लिए 2,50,000 रुपये (केवल दो लाख पचास हजार रुपये) के साथ-साथ 3,500 डॉलर (संयुक्त राज्य अमेरिका डॉलर तीन हजार पांच सौ) के साथ-साथ भारत के बाहर शामिल संस्थाओं के लिए कर (दोनों ही मामलों में गैर-वापसी योग्य और गैर-समायोज्य) पर निविदा पोर्टल से खरीदा जा सकता है।

प्रो कबड्डी लीग के सीईओ-मशाल स्पोर्ट्स एंड लीग कमिश्नर अनुपम गोस्वामी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, प्रो कबड्डी लीग ने विश्व स्तरीय खेल तमाशा बनाकर भारत के स्वदेशी खेल कबड्डी के पुनर्जागरण का नेतृत्व किया है। मौसम के बाद मौसम, Mashal खेल प्रतियोगिता और पुष्ट मानकों को ऊंचा करने की दिशा में काम किया है, प्रशंसक और उपभोक्ता सगाई के साथ । सफलता हमारे प्रमुख भागीदारों AKFI, पीकेएल टीमों के साथ बनाया गया है।

मार्टिन गुप्टिल ने तोड़ा रोहित शर्मा का रिकॉर्ड, T20I में जड़े सबसे ज्यादा छक्के

खेलने की हमारी शैली के प्रति वफादार होना बहुत महत्वपूर्ण है: कोच लोबेरा

पहले कभी ऐसी कठिन टीम का सामना नहीं करना पड़ा: स्टीवन डायस