मैरी कॉम का बड़ा बयान, कहा-
मैरी कॉम का बड़ा बयान, कहा- "किसी भी पेशे में सफल होने के लिए मानसिक..."
Share:

6 बार की वर्ल्ड  चैम्पियन मुक्केबाज MC मैरीकोम का मानना है कि चाहे खेल हो या चिकित्सा विज्ञान किसी भी पेशे में चैम्पियन की पहचान दबाव वाली स्थिति से निपटने से हो रही है। यहां मिलनमेला मैदान में 65वीं अखिल भारतीय प्रसूति एवं स्त्री रोग कांग्रेस में बोलते हुए मैरीकोम ने बोला है कि डॉक्टरों और खिलाडिय़ों की अलग-अलग भूमिकाएं, गतिविधियां और जिम्मेदारियां हो सकती हैं लेकिन बलिदान दोनों के लिए एक जैसी है। आप दिन रात - 24 घंटे बलिदान कर रहे है। उन्होंने बोला है कि सर्जरी सफल नहीं होने की स्थिति में डॉक्टर बहुत तनाव और हताशा से गुजरते हैं और अगर मैं एक मैच नहीं जीतती तो आपको समझना चाहिए कि इसे पचाना कितना कठिन होता है। हमारे काम में बहुत संघर्ष होता है।

इसके पहले ख़बरें थी कि  एक्टर बोमन ईरानी को हिंदी सिनेमा का बेहतरीन अभिनेता माना जाता है। जी हाँ, वह जाने माने एक्टर्स में से एक हैं, और उन्होंने हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। अब हाल ही में बोमन ईरानी ने दुबई में बॉक्सर मैरी कॉम के साथ मुलाकात की, और इसी के साथ उन्होंने उनके साथ मजेदार वक्त भी बिताया। अब उनके साथ बिताए क्वालिटी टाइम की तस्वीर एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

आप देख सकते हैं शेयर की गई तस्वीर में बोमन और मैरी एक इवेंट में हंसते हुए नजर आ रहे हैं। जी हाँ और फोटो को शेयर कर बोमन ने कैप्शन में लिखा, 'मैरी कॉम: मैं बहुत बड़ी फैन हूं!

अर्शदीप सिंह के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, कप्तान हार्दिक पंड्या भी भड़के

श्रीलंका से मिली हार के बाद भड़के कप्तान हार्दिक पंड्या, कहा- अपराध है ये...

बेहद दिलस्चप है कपिल देव की लव स्टोरी, रोमी को इस अंदाज़ में किया था प्रपोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -