मैरी कॉम ने जीता प्रियंका चोपड़ा का दिल
मैरी कॉम ने जीता प्रियंका चोपड़ा का दिल
Share:

टोक्यो ओलंपिक में बीते कल मैरी कॉम को हार का सामना करना पड़ा है। जी दरअसल बीते कल हारने के साथ ही मैरी का मैडल जीतने का सपना भी पूरा ना हो सका। हालाँकि मैरी के हारने के बाद भी हर कोई उनको सलाम कर रहा है, और इसी लिस्ट में एक नाम शामिल है प्रियंका चोपड़ा का। वैसे प्रियंका चोपड़ा के अलावा एक्टर रणदीप हुड्डा, ईशान खट्टर, और फरहान अख्तर भी सोशल मीडिया पर मैरीकॉम को हौंसला देते नजर आए। इन सभी सेलेब्स ने मैरी को ‘चैंपियन’ और ‘प्रेरणा’ बताया है। आप देख सकते हैं अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने अपने ही अंदाज में मैरी का हौंसला बढ़ाया है।

जी दरअसल उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मैरी कॉम की एक तस्वीर साझा की है जो आप देख सकते हैं। उन्होंने लिखा है- 'असली चैंपियन ऐसे दिखते हैं… ब्रावो मैरीकॉम आपने हमें दिखाया है कि जुनून और समर्पण के साथ दूरी कैसे तय की जाती है। आप सभी को प्रेरित करती हो और हर किसी को गौरवान्वित महसूस करती हैं। समय हाथ उठाने का है।' इसी के साथ ही अंत में हैशटैग लीजेंड लिखा है। अब प्रियंका के इस शानदार पोस्ट को देखकर लोग उनकी तारीफें करते नहीं तक रहे हैं।

केवल सेलेब्स ही नहीं बल्कि आम लोग भी पोस्ट कर मैरी कॉम की तारीफ़ कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ मैच खत्म होने के बाद मैरी ने बताया है कि, 'मुझे लगा कि मैं जीत गई हूं, लेकिन कुछ समय बाद मैंने किरण रिजिजू का ट्वीट देखा, मैं उस समय हैरान और परेशान थी (यह जानकर कि मैं मैच हार गई हूं)। दरअसल मैरी को तीन में से 2 राउंड जीतने के बाद भी हार का सामना करना पड़ा है।'

अमेरिका ने मध्य अमेरिका में प्रवासन के मूल कारणों को संबोधित करने के लिए रणनीति का किया एलान

ब्लिंकन का बड़ा बयान, कहा- "ईरान के साथ बातचीत जारी रखने..."

सीईए ने कहा- "जीएसटी दर संरचना का युक्तिकरण सरकार के एजेंडे में..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -