मार्वल सीरीज का हैरतअंगेज टीजर जारी, यहां देखें वीडियो
मार्वल सीरीज का हैरतअंगेज टीजर जारी, यहां देखें वीडियो
Share:

दुनियाभर के दर्शकों के लंबे इंतजार के बाद डिज्नी प्लस ने मार्वल शो से जुड़ा एक चौंकाने वाला टीजर जारी शेयर किया है. जिसको देखकर फैंस में रोमांच पैदा हो गया है. बता दे​ कि 30 सेकेंड के इस टीजर में 'द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर', 'वांडाविजन' और 'लोकी' की झलक देखने को मिल रही है. फैंस को इस बात की सुगबुगाहट तो पहले से ही थी कि आने वाले मार्वल शो की पहली झलक में नई फुटेज देखने को मिल सकती है, जिसमें 'द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर' नजर आएंगे.टीजर के सामने आने के बाद यह अंदाजा सही भी निकला लेकिन किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि इस नई फुटेज में 'वांडाविजन' और 'लोकी' के हिस्से वाले शो की झलक भी साथ देखने को मिलेगी. 

गंजेपन को इन हॉलीवुड एक्टर ने बनाया अपना स्टाइल, नहीं करवाई हेयर ट्रांसप्लान्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वीडियो की शुरुआत में कैप्टन अमेरिका की ढाल नजर आती है. यह ढाल एक पेड़ में धसी होती है जिसे फाल्कन निकालता है और फिर उसे दूर फेंकते हुए अभ्यास करता है. दूसरे हिस्से में विंटर सोल्जर की एंट्री होती है जो बैरोन जेमो पर बंदूक ताने खड़ा होता है. तीसरे हिस्से में विजन और वांडा की झलक मिलती है जो एक साथ रह रहे हैं. देखने से यह झलक पुराने समय की प्रतीत होती है. जिसके भिन्न-भिन्न रूप नजर आते हैं जो एक बार में ही समझ पाना मुश्किल प्रतीत होता है. इन दृश्यों के बाद स्क्रीन पर एक पंक्ति लिख कर आती है कि ब्रह्मांड का विस्तार हो रहा है. इसके बाद कैप्टन अमेरिका जैसी ड्रेस पहने किसी व्यक्ति की एक मैदान में एंट्री होती है. वीडियो के आखिरी हिस्से में लोकी किसी समय काल रूपी जेल में कैद नजर आता है.

टीजर सामने आने के बाद, रिलीज़ हुआ इस हॉलीवुड मूवी का पोस्टर

अगर आपको नही पता तो बता दे कि आने वाले समय में डिज्नी प्लस, मार्वल के दूसरे सुपरहीरोज पर आधारित शो भी लाएगा.  गौरतलब है कि 'वांडाविजन' और 'फॉल्कन एंड विंटर सोल्जर' इस साल दस्तक देगी वहीं 'लोकी' के लिए दर्शकों को 2021 का इंतजार करना पड़ेगा. इस टीजर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी काफी उत्सुकता देखी जा रही है.

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को प्रियंका ने दी जन्मदिन की बधाई

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को बेटी होने पर हुआ अफ़सोस, इंटरव्यू में बताई दिल की बात

BAFTA 2020 Winners List: फिल्म 1917 और जोकर का जलवा, जानें कौन है बेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -