टीजर सामने आने के बाद, रिलीज़ हुआ इस हॉलीवुड मूवी का पोस्टर
टीजर सामने आने के बाद, रिलीज़ हुआ इस हॉलीवुड मूवी का पोस्टर
Share:

क्या आप जानते है? हॉलीवुड की फिल्मों को जितना अमेरिका में पसंद किया जाता है उतना ही नहीं भारत में भी पसंद किया जाता है. कई भारतीय दर्शक है जिनको हर एक हॉलीवुड फिल्म या हिट फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है. तो अब उन फैंस के लिए ये खुशी की खबर है जो 'फास्ट ऐंड फ्यूरियस' की अगली फ्रेंचाइजी का इंतजार कर रहे हैं. 'फास्ट ऐंड फ्यूरियस' की अगली फ्रेंचाइजी 'F9: द फास्ट सागा' का टीजर कुछ समय पहले ही समाने आया था.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें जिसको लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था. वहीं फिल्म का टीजर देखने के बाद से लोगों में फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ गया है. टीजर सामने आते ही सोशल मीडिया से लेकर सुर्खियों तक चर्चा में बन गया था. अब फिल्म 'F9: द फास्ट सागा' के मेकर्स ने स्टार कास्ट का पोस्टर भी रिलीज कर दिय है. जो इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.
 
रिलीज किए गए टीजर में विन डीजल और मिशेल रोड्रिग्ज़ की फैमिली लाइफ और जर्नी को दिखाया गया था. तो ऐसे में फैंस ये अनुमान लगाने लगे कि हो सकता हे ​कि बार फिल्म में फैमिली को लेकर कुछ अलग कहानी बनाई जाए. हालांकि ऐसा नहीं होगा. फिल्म के हर पार्ट की तरह इसमें भी आपको जबरदस्त कहानी, एक्शन, खतरनांक स्टंट सीन्स और कार रेसिंग ही दिखाई देने वाली है. जो दर्शकों को लिए बेहद रोमांचक होने वाला है. वहीं इसके अलावा फिल्म 'F9: द फास्ट सागा' के पोस्टर में आप देख सकते हैं कि हर ए​क किरदार अपने आपमें काफी दिलचस्प है. अगर हम फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी वहीं से शुरू होगी जहां से पिछले पार्ट यानी 'द फेट ऑफ द फ्यूरियस' खत्त हुई थी. 'F9: द फास्ट सागा' इसी साल 22 मई को भारत में रिलीज होगी. आपको बता दें कि इसी दिन सलमान खान की राधे भी रिलीज होने वाली हैं. तो ऐसे में हो सकता है कि 'F9: द फास्ट सागा' राधे पर भारी पड़ जाए.

देखते ही देखते Jessica waver ने खोली अपनी जैकेट की चेन, बड़े- बड़े अंग देख फैंस हुए ढेर

हॉलीवुड एक्ट्रेस ने लगाया वीनस्टीन पर गंभीर आरोप, थ्रीसम करने के बदले तीन फिल्में ऑफर करने की बात कही थी

'ब्लैक विडो' का नया प्रोमो आया सामने, एवेंजर्स से पहले ब्लैक विडो की थी ये असली फैमिली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -