Maruti Suzuki : कोरोना के खिलाफ सुरक्षा कवच बन सकती है कंपनी की नई सेफ्टी एसेसरीज
Maruti Suzuki : कोरोना के खिलाफ सुरक्षा कवच बन सकती है कंपनी की नई सेफ्टी एसेसरीज
Share:

महामारी कोरोनावायरस से इस समय पूरा देश जूझ रहा है और सरकार से लेकर कई सस्थाएं इसकी रोकथाम और बचाव के लिए कार्य कर रही हैं. इसी बीच देश की नंबर वन कार निर्माता कंपनी मारूति सु​जुकी ने कोविड-19 से बचाव के लिए सेफ्टी एसेसरीज लॉन्च की हैं. भारत में ऑटो इंडस्ट्री बहुत धीरे-धीरे फिर सामान्य होने की ओर बढ़ रही है और कार निर्माता अपने ग्राहकों की सेफ्टी सुनिश्चित करने के लिए हर सभंव प्रयास कर रहे हैं. कई कार निर्माता कंपनियों ने अपने मैन्युफेक्चरिंग प्लांट में काम शुरू कर दिया है और साथ ही साथ कई शोरूम और सर्विस सेंटर भी खोले गए हैं. देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी ने अपने ग्राहकों की सेफ्टी के लिए स्पेशल एसेसरीज पेश की है, जो कि कोरोनावायरस को फैलने से बचाव में मदद करेगी. कंपनी ने प्रोटेक्टिव गियर की एक बड़ी रेंज उतारी है जो इस मुश्किल घड़ी में काम आएगी.

Royal Enfield की इस अपकमिंग मोटरसाइकिल की लॉन्च डेट आई सामने

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मारूति सु​जुकी ने मारुति जेनुइन एसेसरीज के जरिए सेफ्टी गियर पेस किए हैं, कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर 'Health & Hygiene' के नाम से नई कैटेगरी लिस्टेड की है. इन एसेसरीज में कार विभाजन (Car Partition), फेस वाइजर (Face Visor), डिस्पोजेबल आई गियर (Disposable Eye Gear), डिस्पोजेबल शू कवर (Disposable Shoe Cover), फेस मास्क 3 प्लाई (Face Mask 3Ply) और अन्य चीजें शामिल हैं.

इन लेटेस्ट फीचर्स से लैस है BattRE GPSie इलेक्ट्रिक स्कूटर

अगर कीमत की बात करें तो car partition की कीमत 549 से 649 रुपये तक है जो कि मॉडल के आधार पर अलग-अलग है. अगर फेस वाइजर की कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने उसकी कीमत 55 रुपये तय की है, वहीं डिस्पोजेबल आई गियर की कीमत 100 रुपये, हैंड ग्लव्स की कीमत 20 रुपये, शू कवर की कीमत 21 रुपये, 3-प्लाई फेस मास्क की कीमत 10 रुपये और N95 फेस मास्क की कीमत 149 रुपये है. इसी के साथ Sonax और Liquimoly जैसे इंटीरियर क्लीनर को 2,199 से 4,275 रुपये में खरीदा जा सकता है. 

Royal Enfield : 19,113 यूनिट्स मोटरसाइकिल्स ही बेच पाई कंपनी, जानें पूरी डिटेल्स

क्या दोबारा ऑटोमोबाइल बाजार में लौट पाएगी रौनक ?

Steelbird Helmets : कोरोना संकट में इस हेलमेट से मिल सकती है जबरदस्त सुरक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -