Maruti Suzuki इन कारों पर दे रहा बंपर डिस्काउंट, ये है लास्ट डेट
Maruti Suzuki इन कारों पर दे रहा बंपर डिस्काउंट, ये है लास्ट डेट
Share:

सेल को बढ़ाने के लिए Maruti Suzuki ने अपनी प्रीमियम कारों पर भारी डिस्काउंट का ऑफर किया है. इन ऑफर्स में एक्सचेंज बोनस और कार्पोरेट डिस्काउंट आदि शामिल हैं. Maruti Suzuki की इन कारों को आप डीलरशिप नेटवर्क Nexa से खरीद सकते हैं. इन प्रीमियम कारों मे अगर आप  मारुति सुजुकी की कार खरीदने का सोच रहे हैं, इस समय ग्राहको के लिए विशेष ऑफर दिए जा रहे है जिनका लाभ आप उठा सकते है. कंपनी के इन ऑफर से अपनी सेल को बढ़ाने का प्लान है. 

Honda की तीन पहिया बाइक आई सामने,Yamaha Niken को मिलेगी चुनौती

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसका फेसलिफ्ट वर्जन कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है. Maruti Suzuki Ignis की खरीद पर ग्राहकों को 33,000 रुपये तक की बचत होगी. 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस के साथ 15,000 रुपये के डिस्काउंट भी शामिल है.

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किए फ्री ऑफर, वोटिंग करने पर मिलेगा फायदा

भारत में Nexa की सबसे ज्यादा बिकने वाली प्रीमियम कार Baleno है. ग्राहको को इस हैचबैक पर 13,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. इनमें 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है.Maruti Suzuki Ciaz पर ग्राहको को कुल 50,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है. इनमें 15,000 रुपये का कंज्यूमर ऑफर और 25,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस शामिल है. इसके अलावा कॉर्पोरेट कर्मचारियों को 3000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट इस कार पर दिया जा रहा है.उम्मीद की जा रही है कि कंपनी को इस सेल से अपने कारों की ब्रिकी मे अधिक फायदा देखने को मिल सकता है.

Bajaj और Suzuki की ये बाइक है कमाल की, जानिए फीचर

TVS Jupiter : लेटेस्ट वर्जन बनकर हुआ तैयार, जल्द हो सकता है लॉन्च

Honda की नई बाइक का पेटेंट जारी, होंगे कमाल के फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -