हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किए फ्री ऑफर, वोटिंग करने पर मिलेगा फायदा

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च किए फ्री ऑफर, वोटिंग करने पर मिलेगा फायदा

वोटिंग के लिए 17वीं लोकसभा में वोटरों को प्रोत्साहित का प्रयास किया जा रहा है. प्रधानमंत्री मोदी के साथ मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए खुद चुनाव आयोग लगातार अपील कर रहें है, साथ कंपनियां भी इस मुहिम में शामिल हो गई हैं. देश की नंबर एक दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने जबरदस्त ऑफर युवाओं के लिए खास निकाला है. जिसकी जानकारी आगे पढ़े.

एक बार चार्ज में 250 km चलेगी Evoke की नई पावर क्रूजर बाइक

अब बाजार भी लोकतंत्र के इस महापर्व में शामिल हो गया है. आम चुनावों का पहला चरण समाप्त हो चुका है. कंपनियां वोटिंग के बाद उंगली पर लगी स्याही को दिखाने के बाद तरह-तरह के डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं. ऑल इंडिया पेट्रोलियम डीलर्स असोसिएशन ने भी मतदान करने वालों को पेट्रोल-डीजल पर छूट देने का एलान किया था केमिस्ट एसोसिएशन ने वोट देने वालों को दवाओं पर 10 फीसदी छूट देने का एलान किया है, साथ ही वोटिंग करने वालों को 25 प्रतिशत तक छूट कई रेस्टोरेंट्स और होटल्स ने देने की घोषणा की है.

Honda की नई बाइक का पेटेंट जारी, होंगे कमाल के फीचर
 
हीरो की मोटर साइकिल रखने वालों को इस स्कीम के तहत सर्विस कराने पर विशेष छूट मिलेगी पूरे देश में हीरो मोटोकॉर्प की ये स्कीम लागू होगी, और वोटिंग की तारीख के अगले तीन दिनों तक यह ऑफर मान्य होगा. गौरतलब है पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को हुई थी, जबकि दूसरे चरण की वोटिंग आगामी 18 अप्रैल को होगी. इस स्कीम की विशेष जानकारी के लिए कंपनी की डिलरशिप से पहले संपर्क किया जा सकता है. वहीं यह स्कीम अप्रैल और मई महीने तक जारी रहेगा बाइक सर्विसिंग की प्री बुकिंग ग्राहक चाहें तो करा सकते हैं, साथ ही कंपनी फ्री वॉश की सुविधा भी ग्राहको को कर रही है. इन सभी क्रियाकलापो के पीछे का मकसद लोगो को मतदान के लिए प्रेरित करना है.  

Honda की तीन पहिया बाइक आई सामने,Yamaha Niken को मिलेगी चुनौती

Bajaj और Suzuki की ये बाइक है कमाल की, जानिए फीचर

TVS Jupiter : लेटेस्ट वर्जन बनकर हुआ तैयार, जल्द हो सकता है लॉन्च