मात्र 17,600 रु देकर घर ला सकते है मारुति सुजुकी ये कार
मात्र 17,600 रु देकर घर ला सकते है मारुति सुजुकी ये कार
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने Myles Automotive Technology के साथ हाथ मिलाया है, और इन दोनों कंपनियों के कोलैबरेशन के साथ ही मारुति सुजुकी ने एक पायलट प्रोजेक्ट के रूप में पुणे और हैदराबाद में कार सब्सक्रिप्शन को प्रारंभ किया है. इस बात की जानकारी कंपनी की तरफ से शुक्रवार को दो गई है. कार सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम ऐसे लोगों को ध्यान में रखकर शुरू किया गया है, जो लोग कार खरीदे बगैर ही उसके मालिक बनना चाहते हैं. बता दें कि इस सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत मारुति सुजुकी की ARENA से नई स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेज़ा और अर्टिगा और NEXA से एक नई बलेनो, सियाज़ और XL6 को सब्सक्राइब किया जा सकता है.

2030 तक पूरी तरह से होगा इलेक्ट्रिक वाहनों का उपयोग: फ्लिपकार्ट

अगर आप भी कार को सब्सक्राइब करना चाहते हैं तो कंपनी इन कारों को 12, 18, 24, 30, 36, 42 और 48 माह की अवधि के लिए सब्स्क्राइब करने का विकल्प दे रही है. तय अवधि के लिए आप इन कारों को इस्तेमाल कर सकते हैं और अवधि पूरी होने के बाद आप कंपनी को कार लौटा सकते हैं. आपको बता दें कि इन कारों को बुक करने के लिए आपको हर माह तय रकम चुकानी पड़ेगी.

ये है हवा से चलने वाली बाइक, महज 5 रुपए में चलती है 45 किमी

यूजर्स को Swift Lxi का सब्सक्रिप्शन लेने के लिए पुणे में हर महीने 17,600 रुपये और हैदराबाद में 18,350 रुपये हर महीने चुकाने पड़ेंगे. इसके लिए ग्राहक को कोई भी डाउन पेमेंट नहीं देनी पड़ती है. मारुति सुजुकी इंडिया के कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, “मारुति सुजुकी सदस्यता ग्राहकों की बदलती जरूरतों को संबोधित करती है. हमें विश्वास है कि हमारी नई पेशकश ब्रांड के कई नए ग्राहकों को पेश करेगी. यह सहस्त्राब्दी से भी गले लगाया जाएगा, जो अक्सर लचीले कार्यकाल विकल्पों के साथ नवीनतम कारों में अपग्रेड करते हैं जो कई माह से कम है. ”

Toyota Urban Cruiser के इंटीरियर का हुआ खुलासा, ये होंगे फीचर्स

भारत में लॉन्च हुई Honda Hornet 2.0, जानें फीचर

ऊबर ने शुरू की किफायती सर्विस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -