भारत में लॉन्च हुई Honda Hornet 2.0, जानें फीचर

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने देश में अपनी नई मोटरसाइकिल Hornet 2.0 को पेश कर दिया है. जिसकी प्राइस ​​1.26 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है. बता दें, कंपनी ने पहले ही हॉर्नेट 2.0 की बुकिंग प्रारंभ कर दी हैं. जिसकी डिलीवरी 1 सितंबर से शुरू की जाएंगी. नई होंडा हॉर्नेट 2.0 चार रंगों पर्ल इगनीस ब्लैक, मैट संगरिया रेड मेटैलिक, मैट मार्वल ब्लू मेटालिक और मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक में पेश किया गया है.

Thunderbird 350 मोटरसाइकिल जल्द होगी लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स

बता दे कि हॉर्नेट 2.0 अपने सेगमेंट की सबसे शक्तिशाली और आकर्षक मोटरसाइकिल है. जो बिल्कुल नए प्लेटफॉर्म पर तैयार की गई है. डिजाइन की चर्चा करें तो हॉर्नेट 2.0 में शार्प बॉडी कट्स और चंकी गोल्डन यूएसडी फोर्क मोटरसाइकिल को स्पोर्टी लुक देते हैं. इसके साथ ही कंपनी ने इस बाइक के फ्रंट में ऑल-एलईडी सेटअप दिया है. जिसमें हेडलैम्प, टेल लैंप और साथ ही इंडिकेटर भी शामिल है. वहीं बाइक में एक ब्लू-बैकलिट डिजिटल कंसोल मिलता है जो ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर, एक क्लॉक और ईंधन गेज जैसी जानकारी नजर आती है

Okinawa का धांसू स्कूटर हुआ लॉन्च, जानें क्या है स्पीड

बता दे कि हॉर्नेट 2.0 को पावर देने के लिए 184cc का HET PGM-FI सिंगल-सिलेंडर युक्त एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 17.27PS की पावर और 16.1Nm का टॉर्क उत्पन्न कर सकता है. बता दें, मार्केट में मौजूद अन्य प्रतिद्वंदीयों टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 4वी और बजाज पल्सर एनएस 200 की तुलना में हॉर्नेट का पावर कम है. इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. जो 11.25 सेकेंड में 200मीटर क्रोस करने में सक्षम है. नई होंडा हॉर्नेट 2.0 में गोल्डन यूएसडी फ्रंट फोर्क्स (200 सीसी सेगमेंट में पहली बार), निगेटिव लिक्विड क्रिस्टल मीटर के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, 276 मिमी और 220 मिमी के पैटल डिस्क ब्रेक, सिंगल चैनल एबीएस, इंजन किल स्विच, वाइडर ट्यूबलेस टायर, हैजार्ड स्विच इस मोटरसाइकिल के प्रमुख फीचर्स हैं.

ये है हवा से चलने वाली बाइक, महज 5 रुपए में चलती है 45 किमी

पहले के मुकाबले महंगे प्राइस में मिली Splendor Plus BS6

Hero की सबसे सस्ती बाइक Hf Deluxe की कीमतें बढ़ीं, जानिए नए रेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -