ऊबर ने शुरू की किफायती सर्विस

देश में बहुत ही लोकप्रिय ऐप बेस्ड टैक्सी सर्विस Uber ने ऑटो रेंटल सर्विस आरम्भ की है. इस सेवा में कस्टमर कुछ घंटों के लिए ऑटो तथा उसके ड्राइवर को बुक कर सकते हैं, तथा अपने डेस्टिनेशन पर पहुंच सकते हैं. देश में इस सेवा का आरम्भ से कस्टमर्स को बहुत मुनाफा प्राप्त होगा, तथा वो कई घंटों के लिए ऑटो सेवा का मुनाफा ले सकते हैं, तथा उन्हें जहां भी जाना हो जा सकते हैं. इस सेवा में आप ऑटो को बुक कर सकते हैं.

विशेष बात यह है कि आम टैक्सी सर्विसेज के तुलना में ऑटो रेंटल सेवा बहुत फ्लेक्सिबल है, क्योंकि आपने जिस ऑटो को बुक कराया है आप उसे मार्ग में कई बार रोक सकते हैं.‌ जितनी बार भी आपको आवश्यकता महसूस हो, आप ऑटो को रोक सकते हैं. आम ऐप बेस्ड कैब्स में ऐसा करना संभव नहीं है. हालांकि अब कस्टमर इस सुविधा का फायदा उठा सकते हैं. इस सेवा से सवारियों के साथ-साथ ड्राइवर को भी लाभ प्राप्त होगा.

वही यदि आप इस नई सेवा के किराए के बारे में जानना चाहते हैं, तो आपको बता दें की सेवा का फायदा लेने के लिए आपको 1 घंटे प्रति दस किलोमीटर के पैकेज के लिए आपको 169 रुपए देने होंगे. यह आरंभिक पैकेज है. यह बहुत किफायती पैकेज भी है. फिक्स किराया होने के कारण आपको पैसों की टेंशन लेने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी. बहुत सारे लोग यह जानना चाहते होंगे कि आखिर ज्यादातर कितने घंटे के लिए ऑटो रेंटल सेवा को बुक किया जा सकता है. तो आपको बता दें कि ऑटो रेंटल सेवा का फायदा आप पूरे 8 घंटे तक उठा सकते हैं. इसी के साथ ये बहुत किफायती है.

ये है हवा से चलने वाली बाइक, महज 5 रुपए में चलती है 45 किमी

2030 तक पूरी तरह से होगा इलेक्ट्रिक वाहनों का उपयोग: फ्लिपकार्ट

पहले के मुकाबले महंगे प्राइस में मिली Splendor Plus BS6

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -