Toyota Urban Cruiser के इंटीरियर का हुआ खुलासा, ये होंगे फीचर्स

अभी हाल ही में Toyota Kirloskar Motor ने आगामी एसयूवी Toyota Urban Cruiser की बुकिंग आरम्भ की है. अब कंपनी ने इस एसयूवी के इंटीरियर का खुलासा कर दिया है. आपको बता दें कि कंपनी ने अर्बन क्रूजर में डुअल टोन डार्क ब्राउन इंटीरियर दिया है जो कस्टमर्स को बेहद पसंद आएगा. अर्बन क्रूजर में प्रीमियम लुकिंग इंटीरियर उपलब्ध किया गया है. 

आपको बता दें कि अर्बन क्रूजर का केबिन बहुत चौड़ा तथा स्पेशियस है जो कस्टमर्स की सुविधा के मुताबिक तैयार किया गया है. टोयोटा अर्बन क्रूजर में कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो लोगों की आवश्यकताओं के हिसाब से लगाए गए हैं, जिनमें पुश स्टार्ट / स्टॉप बटन तथा ऑटोमैटिक एसी सम्मिलित हैं जिन्हें स्टैंडर्ड दिया गया है. टोयोटा के अनुसार, अर्बन क्रूजर में कुछ आरामदायक तथा सुविधा उन्मुख फीचर्स में इंजन पुश स्टार्ट / स्टॉप बटन तथा ऑटोमैटिक एसी, दोनों को मानक के रूप में रखा गया है. 

साथ ही इसमें Android Auto / Apple Carplay तथा Smartphone- आधारित नेविगेशन के साथ स्मार्ट Playcast टचस्क्रीन ऑडियो भी प्राप्त होगा. इसके अतिरिक्त अर्बन क्रूज़र इलेक्ट्रोक्रोमिक रियर व्यू मिरर तथा क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स से भी लैस होगी. यदि एक्सटीरियर की बात करें, तो इस कार में यूनीक फ्रंट मेन ग्रिल दी जाएगी, इसके साथ-साथ एलईडी हेडलैंप भी इस कार में लगाए गए हैं. इसके साथ-साथ रियर में एलईडी टेल लैंप भी उपलब्ध किये जाएंगे, तथा कार में 16 इंच के डायमंड कट एलॉय व्हील्स भी लगाए जाएंगे. इसके साथ ही ये एसयूवी बहुत ही शानदार है.

भारत में लॉन्च हुई Honda Hornet 2.0, जानें फीचर

ऊबर ने शुरू की किफायती सर्विस

ये है हवा से चलने वाली बाइक, महज 5 रुपए में चलती है 45 किमी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -