Maruti Suzuki : इन कारों पर कंपनी ग्राहकों को दे रही बंपर डिस्काउंट
Maruti Suzuki : इन कारों पर कंपनी ग्राहकों को दे रही बंपर डिस्काउंट
Share:

दुनिया की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने अपना प्रोडक्शन फिर से शुरू कर दिया है और साथ ही कंपनी ने 600 के करीब देशभर में डीलरशिप्स शुरू कर दिए हैं. देशभर में लगभग सभी कार कंपनियां राष्ट्रव्यापी कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते पूरी तरह प्रभावित हुई हैं और कंपनियों की अपनी कारों की बिक्री करने में दिक्कतें हो रही हैं. इन्हीं बिक्री को बूस्ट देने के लिए कार निर्माता कंपनियां नई स्कीम्स, आकर्षक EMI विकल्प और भारी डिस्काउंट्स का सहारा ले रहे हैं. मारुति सुजुकी भी मई महीने में Nexa डीलरशिप्स के जरिए बेचे जाने वाले मॉडल्स पर डिस्काउंट दे रही है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

TVS की ये लग्जरी मोटरसाइकिल जल्द बाजार में होगी लॉन्च


Maruti Baleno : Maruti Baleno पहली ऐसी कार है जिसे कंपनी ने BS6 इंजन के साथ अपग्रेड किया था और यह भारत में प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में Hyundai Elite i20, Honda Jazz को कड़ी टक्कर देती है. Ignis की तरह ही कंपनी इसपर भी 20,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज बॉनस दिया जा रहा है.

Honda Gold Wing में जल्द मिलने वाली है खास सुविधा

Maruti Ignis : Nexa डीलरशिप्स के जरिए बेचा जाने वाला यह एंट्री लेवल मॉडल है और इसे हाल ही में BS6 मानकों से अपडेट किया गया है. साथ ही कंपनी ने इसमें कॉस्मैटिक बदलाव भी किए हैं. इस साल की शुरुआत में कंपनी ने इसे ऑटो एक्पो में लॉन्च किया था और यह अब 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है. मारुति इस वक्त इस गाड़ी पर 20,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट के साथ एक 15,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस भी दे रही है.

Royal Enfield : कंपनी ने अपनी इस मोटरसाइकिल सीरीज की ​कीमत में किया इजाफा

Maruti Ciaz : भारतीय बाजार में Maruti Ciaz का मुकाबल Honda City, Hyundai Verna से है. कंपनी ने इसमें सिर्फ 1.5 लीटर का नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया है. यह इंजन अब मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ के आता है. कंपनी इस गाड़ी पर 10,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बॉनस दे रही है. हालांकि, इसके टॉप वेरिएंट पर बस 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस ही दिया जा रहा है.

Maruti Suzuki : लॉकडाउन के बीच कंपनी ने डिलीवर की कई कारें

शादी के लिए बचा रखे थे पैसे, पर जब देखा मजदूरों का दर्द तो उनकी मदद में लगा दिए

Kawasaki : इस मोटरसाइकिल को 1 लाख सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -