Kawasaki : इस मोटरसाइकिल को 1 लाख सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका
Kawasaki : इस मोटरसाइकिल को 1 लाख सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका
Share:

दुनिया की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी India Kawasaki Motor ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नई 2020 W800 Street क्रूजर को अपडेट कर दिया है. 2020 Kawasaki W800 Street अब पुराने मॉडल के मुकाबले 1 लाख रुपये सस्ती हो गई है और इसकी कीमत अब 6.99 लाख रुपये है. W800 स्ट्रीट को देश में पिछले साल लॉन्च किया गया था और कंपनी ने इसकी कीमत 7.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम इंडिया) रखी थी. इस कीमत के चलते यह बाइक इस सेगमेंट में काफी महंगी साबित हो रही थी, जबकि Triumph Street Twin की कीमत 7.45 लाख रुपये है. हालांकि, Kawasaki ने कीमतों में कटौती के बाद इस मॉडल को और ज्यादा आक्रामक बना दिया है.

सेकंड हैंड बाजार में खरीद सकते है ब्रांड न्यू वाहन, जाने डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Kawasaki W800 Street में बाकी चीजों में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है. 2020 एडिशन में कंपनी ने बस इसे सिर्फ BS6 उत्सर्जन मानकों से अपडेट किया है. इस बाइक की स्टाइलिंग प्रतिष्ठित 650 cc Kawasaki W1 से ली गई है और इसमें पुरानी और नई राउंड LED हेडलैंप, टियर ड्रॉप फ्यूल टैंक, स्पोक्ड व्हील्स, चौड़े हैंडलार और सेंटर-सेट फुट पेग्स दिए गए हैं. इसके साथ ही इसमें रेट्रो थीम के लिए क्रोम का इस्तेमाल किया गया है और साथ ही ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ एक डिजिटल रीडआउट, फ्रंट फॉर्क्स पर फॉर्क गेटर्स दिए गए हैं. W800 को एक सिंगल कलर स्कीत - मेटालिक फ्लैट स्पार्क ब्लैक/मैटालिक मैट ग्रेफाइट ग्रे में उतारा गया है.

Datsun : नई BS6 मानकों से लैस GO और GO+ हुई लॉन्च, जानें फाइनेंस स्कीम्स

अगर बात करें पावर स्पेसिफिकेशन्स की तो 2020 Kawasaki W800 Street में 773 cc वर्टिकल ट्विन-सिलेंडर, बेवेल ड्रिवन, एयर-कूल्ड इंजन के साथ फ्यूल-इंजेक्शन दिया गया है, जो 4800 rpm पर 62.9 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह मोटरसाइकिल एक असिस्ट एंड स्लिपल क्लच, एडजस्टेबल लिवर्स के साथ आती है. इसके साथ ही बाइक में एक मॉडर्न डबल-क्रैडल फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है. सस्पेंशन ड्यूटीज की बात करें तो बाइक में 41mm फ्रंट टेलिस्कॉपिक फॉर्क्स और रियर में ट्विन शॉक्स एब्जॉर्बर्स दिए हैं. बाइक में 320 mm फ्रंट सिंगल डिस्क और रियर में एक 270 mm सिंगल डिस्क के साथ एक डुअल-चैनल ABS दिया गया है. भारतीय स्पेसिफिकेशन मॉडल में कंपनी MRF टायर्स दे रही है. 

Royal Enfield : कंपनी ने अपनी इस मोटरसाइकिल सीरीज की ​कीमत में किया इजाफा

Honda Gold Wing में जल्द मिलने वाली है खास सुविधा

TVS की ये लग्जरी मोटरसाइकिल जल्द बाजार में होगी लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -