Maruti Suzuki : लॉकडाउन के बीच कंपनी ने डिलीवर की कई कारें

वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki इंडिया लिमिटेड ने पिछले कुछ दिनों में 5,000 वाहनों को डिलीवर किया है. कंपनी ने देश भर में अपने डीलरशिप के लिए व्यापक स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसिजर्स (SOP) को रखा है. कंपनी ने पहले ही देशभर में करीब 1,350 मारुति  शोरूम्स खोले हुए हैं और साथ ही 300 से अधिक ट्रू-वैल्यू आउटलेस्ट भी कंपनी ने लॉकडाउन 3 के बाद फिर से चालू किए हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Datsun : नई BS6 मानकों से लैस GO और GO+ हुई लॉन्च, जानें फाइनेंस स्कीम्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मारुति सुजुकी इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ केनिची आयुकावा ने ग्राहकों के लिए शोरूम गतिविधियों की शुरुआत पर बोलते हुए कहा, "हम उन ग्राहकों की सेवा करने में प्रसन्न हैं, जो अपनी पसंदीदा कार चलाने के लिए इंतजार कर रहे थे. कंपनी ने यह सुनिश्चित करने के लिए व्यापक मानदंडों को रखा है कि उनकी कार खरीदने का अनुभव पूरी तरह से सुरक्षित हो. ये मानदंड केंद्र और राज्य सरकारों के दिशानिर्देशों पर आधारित हैं. हम अपने ग्राहकों को अपनी कार को डिजिटल रूप से चुनने और बुक करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहेंगे और अपने नए वाहनों की होम डिलीवरी की सुविधा का लाभ उठाएंगे."

Honda Gold Wing में जल्द मिलने वाली है खास सुविधा

अपने बयान में उन्होंने आगे कहा कि, "मारुति सुजुकी की ओर से, मैं सभी नागरिकों से अपील करना चाहूंगा कि वे सरकार द्वारा जारी मर्यादित सलाह और दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करें. मुझे विश्वास है कि साथ मिलकर हम मजबूत बनेंगे." वही, मारुति सुजुकी के 1,964 कस्बों में नेटवर्क हैं और 2,086 शहरों में शोरूम्स मौजूद हैं. ये सभी नए सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करेंगे. शेष शोरूम्स नियत समय में खुलेंगे यदि वे नियंत्रण क्षेत्र (कंटेनमेंट जोन) में नहीं है या विशेष रूप से किसी स्थानीय दिशानिर्देश द्वारा प्रतिबंधित नहीं है.

शादी के लिए बचा रखे थे पैसे, पर जब देखा मजदूरों का दर्द तो उनकी मदद में लगा दिए

Kawasaki : इस मोटरसाइकिल को 1 लाख सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका

Royal Enfield : कंपनी ने अपनी इस मोटरसाइकिल सीरीज की ​कीमत में किया इजाफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -