Maruti Suzuki Alto Cng : भारत में इस कीमत पर हुई लॉन्च
Maruti Suzuki Alto Cng : भारत में इस कीमत पर हुई लॉन्च
Share:

दो महीने पहले नई Alto Maruti Suzuki ने लॉन्च की थी. अब कंपनी ने इसका CNG मॉडल भी बाजार में उतार दिया है. नई ऑल्टो के दो वेरियंट LXi और LXi (O) में सीएनजी का ऑप्शन मिलेगा. इनकी कीमत (एक्स शोरूम दिल्ली) क्रमश: 4.11 लाख और 4.14 लाख रुपये है. यह कीमतें इन दोनों वेरियंट्स के पेट्रोल इंजन वाले मॉडल से 60 हजार रुपये ज्यादा है. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

बिना Helmet और Seat Belt के भरना पड़ेगा इतना जुर्माना

प्राप्त जानकारी के अनुसार मारूती सुजुकी ने सीएनजी वाली नई ऑल्टो की टेक्निकल डीटेल्स की जानकारी नहीं दी है. फीचर्स की बात करें, तो ऑल्टो के पेट्रोल और सीएनजी मॉडल में कोई अंतर नहीं है. दोनों में पावर स्टीयरिंग, एसी, फ्रंट पावर विंडो, सिल्वर इंटीरियर एक्सेंट्स, रिट्रैक्टेबल रियर सीटबेल्ट्स, रियर चाइल्ड लॉक, रिमोट बूट व फ्यूल लिड ओपनर और बॉडी कलर में हैंडल व मिरर्स मिलते हैं. LXi (O) में को-ड्राइवर एयरबैग भी उपलब्ध है.

ये जबरदस्त Rain Cover बचाएगा भयंकर धूप और बारिश से

नए सेफ्टी, एमिशन और क्रैश टेस्ट नॉर्म्स के अनुरूप नई ऑल्टो होने वाली है. इसमें 796cc का बीएस6 इंजन दिया गया है. यह इंजन 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस है. नई ऑल्टो की शुरुआती कीमत 2.94 लाख रुपये है. रेनॉ क्विड और दैटसन रेडी-गो जैसी कारों से मार्केट में इसकी टक्कर होने वाली है. 

भारत में Piaggio Ape City+ हुई पेश, ये है कीमत

भारतीय बाजार में UrDa Mobility की हुई एंट्री, जानिए खासियत

​जानिए क्या है Honda Activa 125 में ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -