इन सेडान कारों को सस्ती कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका
इन सेडान कारों को सस्ती कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका
Share:

भारतीय मार्केट में सेडान वाहन को आज भी एक बड़ा वर्ग चाहता है. अपने आकर्षक अवतार, दमदार इंजन के चलते इन कारों को बाजार में अधिक लोकप्रियता ​हासिल है. फिलहाल अगर आप भी कम कीमत में एक जबरदस्त माइलेज देने वाली सेडान कार की खोज कर रहे है, तो हम आपको कुछ विशेष कारों के बारें में बताने वाला है

इस दिन लॉन्च होगी BMW R18 Cruiser Bike

Honda Amaze

इस लिस्ट की पहली कार होंडा अमेज है. अमेज कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली गाड़ी है. अमेज की प्राइस 6.10 लाख रुपये से 9.96 लाख रुपये (एक्स-शोरूम इंडिया) तय की गई है. यह कार दो बीएस 6 इंजन ऑप्शन के साथ मौजूद है. जिसमें 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल यूनिट शामिल है. बता दें, दोनों इंजन के साथ CVT का विकल्प और मानक के रूप में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी दिया गया है. माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि अमेज का पेट्रोल MT मॉडल 18.6kmpl, पेट्रोल CVT मॉडल 18.3kmpl, डीजल एमटी मॉडल 24.7kmpl और डीजल CVT मॉडल 21kmpl का माइलेज देता है.

बहुत सस्ती कीमत में बाजार में बिक रही ये बाइक

Maruti Dzire

इस लिस्ट में दूसरी कार मारुति डिजायर है. इस कार के फेसलिफ्टेड अवतार को कंपनी ने हाल ही में पेश किया है. जिसका प्राइस 5.89 लाख रुपये से प्रारंभ होती है. डिजायर फेसलिफ्ट को मारुति के 1.2-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया है जो 90PS की पावर और 113Nm का टार्क पैदा करता है. इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है. माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इसका मैन्युअल मॉडल 23.26kmpl और एएमटी मॉडल 24.12kmpl का माइलेज देने में सक्षम है.

अब लोगों को मास्क पहनाएगी मशीन, वीडियो हो रहा वायरल

MSME सेक्टर पर कोरोना का कहर, कीमत की कटौती से आ रही ऑटो सेक्टर में गिरावट

जैगुआर तथा लैंड रोवर के बिकने पर टाटा मोटर्स ने किया अफवाहों का खंडन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -