अब लोगों को मास्क पहनाएगी मशीन, वीडियो हो रहा वायरल
अब लोगों को मास्क पहनाएगी मशीन, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचाया हुआ है. सभी लोग इस वायरस की चपेट से बचने की कोशिश में लगे हुए हैं. वहीँ आप जानते ही होंगे कि सभी को इससे बचने के लिए विशेषज्ञ मास्क पहने रहने की सलाह दे रहे हैं. अब इसी बीच एक वीडियो तेजी से चर्चाओं में बना हुआ है. इस वीडियो में एक मशीन दिखाई दे रही है जो एक युवक को मास्क पहना रही है.

 

आप देख सकते हैं अमेरिका के बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चेपमैन ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो बड़ा ही बेहतरीन दिखाई दे रहा है. जी दरअसल इस वीडियो में उन्होंने कैप्शन देकर लिखा है कि, 'मेरे आदमी ने 'द करिनेटर' नामक मशीन का आविष्कार किया जो लोगों पर मास्क ब्लास्ट करती है.' वैसे आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में एक आदमी मशीन के सामने बैठा हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में कुछ सेकंड होते हैं और उसके बाद, मशीन मास्क को आदमी की दिशा में ले जाती है और मास्क तेजी से उसके चेहरे पर पहना देती है. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस वीडियो में दिखाई दे रहे युवक का नाम एलन पैन है और उसने मशीन का नाम द करिनेटर रखा है.

वहीँ इस वीडियो के अंत में फिर से एक बार दिखाया गया है कि मशीन कैसे मास्क को पहना रही है. इस समय इस वीडियो को तेजी से वायरल किया जा रहा है. कई लोग मशीन की तारीफों के पूल बांधते दिखाई दे रहे हैं. वैसे इस वीडियो के सामने आने के बाद एक के बाद एक लोग इस पर टिप्पणी करने में लगे हैं.

दोनों हाथ नहीं है लेकिन अपने कारनामे से इंटरनेट पर छाई ये लड़की

इंटरनेट पर बवाल मचा रही है 93वें साल की दादी, डांस वीडियो हो रहा वायरल

सारे रिकॉर्ड तोड़कर 4.60 करोड़ रुपये में बिके 35 साल पुराने जूते, जानिए क्या है ख़ास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -