जैगुआर तथा लैंड रोवर के बिकने पर टाटा मोटर्स ने किया अफवाहों का खंडन
जैगुआर तथा लैंड रोवर के बिकने पर टाटा मोटर्स ने किया अफवाहों का खंडन
Share:

जानी मानी मशहूर दिग्गज कार निर्माता कंपनी Tata Motors ने अपने प्रीमियम करार ब्रांड जैगुआर तथा लैंड रोवर को लेकर एक वक्तव्य जारी किया गया है जिसमें बताया गया है कि, "जैगुआर तथा लैंड रोवर अपनी भागेदारी नहीं बेच रहे हैं, तथा इसको लेकर जो भी जानकारी आ रही हैं वो निराधार हैं."

वही कंपनी की ओर से आगे ये कहा गया है कि," टाटा मोटर्स की ओर से इस प्रकार का कोई भी निर्णय नहीं लिया गया है. जैगुआर तथा लैंड रोवर टाटा ग्रुप के बहुत ही स्ट्रांग पिलर है." ये दोनों ही कंपनी के प्रीमियम ब्रांड हैं जिनकी कारों को खूब पसंद किया जाता है, तथा पुरे विश्व में ये बेहद पॉपुलर हैं. इन दोनों ही ब्रांड्स की कारें बहुत ही आलीशान फीचर्स से लैस होती हैं.

साथ ही टाटा मोटर्स की ओर से यह भी कहा गया है कि वह कोरोना के प्रभावों के बाद भी अपनी फ्लुइडिटी बरकरार रखने में सफल हुई है, तथा कंपनी निरंतर काम कर रही है. बीते वर्ष के आखिरी में ऐसी खबरें आई थी, जिसमें दावा किया गया था कि Tata Motors बीएमडब्ल्यू ग्रुप तथा चीन के गीली से चर्चा कर रहा है. यह चर्चा टाटा मोटर्स की आंशिक तथा कुछ प्रतिशत भागीदारी बेचने के लिए थी. वही प्राप्त जानकारी के अनुसार, COVID-19 फैलने से पूर्व जेएलआर कारों की धीमी बिक्री तथा कनेक्टेड कारों के लिए नई इलेक्ट्रीफाइड टेक्नोलॉजी को क्रय करने के लिए हैवी डेवलपमेंट कॉस्ट जैसे वजहों के कारण से जूझ रहा था, जिसके पश्चात् यह खबरें आने लगी की कंपनी बिकने की कगार पर है. 

मात्र 25000 रुपये में कर सकते है इस बेशकीमती कार की सवारी

टोयोटा की इस धांसू कार की अगस्त से कर पाएंगे बुकिंग

दुनिया का सबसे सस्ता स्कूटर भारत में हुआ लांच, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -