इस दिन लॉन्च होगी BMW R18 Cruiser Bike
इस दिन लॉन्च होगी BMW R18 Cruiser Bike
Share:

 

भारत की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी BMW ने Motorrad सितंबर 2020 में BMW R18 Cruiser बाइक को भारत में पेश करने जा रही है. आपको बता दें कि काफी वक्त से कंपनी को भारतीय यूजर्स की रिक्वेस्ट मिल रही थी, जिसे देखते हुए इसे कंपनी ने दिल्ली मौजुद डीलरशिप पर डिस्प्ले किया है. इस बाइक को कंपनी ने अप्रैल 2020 में अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर डाल दिया था. आपको बता दें कि BMW R18 एक बेहद ही पावरफुल क्रूजर बाइक है, जो यूजर्स को बहुत पसंद आने वाली है.

मायावती ने कानून व्यवस्था की खोली पोल, कही यह बात

अगर आप भी इस क्रूजर मोटरसाइकिल को खरीदना चाहते हैं, तो कंपनी ने इस बाइक की बुकिंग्स भी प्रारंभ कर दी है, और आप इसे 1 लाख रुपये का टोकन राशि देकर बुक कर सकते हैं. कंपनी BMW R18 को भारत में 2 वेरिएंट्स के साथ उतारेगी. ये दोनों ही वेरिएंट्स अलग-अलग विशेषताओं से लैस है.

आज जैसे हैं पहले वैसे नहीं थे सोनू सूद, जानिए उनकी कुछ ख़ास बातें

अगर बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 1,802 सीसी का बॉक्सर-ट्विन इंजन उपलब्ध कराया है. इस इंजन में 4,750 आरपीएम पर 91 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 3,000 आरपीएम पर 157 एनएम पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता है. इस बाइक का इंजन एयर-कूल्ड और ऑयल-कूल्ड टेक्नोलॉजी से लैस है. साथ ही इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. इस बाइक की एक और ख़ास बात है कि इसमें और चेन ड्राइव या बेल्ट ड्राइव की जगह पर फाइनल फाइनल शाफ्ट दिया गया है जिससे ये कहीं ज्यादा पावरफुल हो जाती है. इसमें ABS, स्विचेबल ऑटोमैटिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, 3 राइडिंग मोड्स ( रेन, रोल और रॉक ) दिए गए हैं. इसके साथ ही बाइक में MSR दिया गया है, जो एक एंटी स्लिप फीचर है जिसकी सहायता से आपकी मोटरसाइकिल फिसलती नहीं है.

फेसबुक विवाद पर हंगामा जारी, कांग्रेस ने जुकरबर्ग को चिट्ठी लिखकर की जांच की मांग

आमिर खान के बचाव में उतरे कांग्रेस नेता तारिक अनवर, कहा- नाम के कारण हो रही उनकी निंदा ?

रविशंकर प्रसाद बोले- PM केयर्स फंड पूरी तरह पारदर्शी, राहुल ने की देश को कमज़ोर करने की कोशिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -