घर में मृत मिली विवाहिता, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप
घर में मृत मिली विवाहिता, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।  पुलिस ने मंगलवार को बताया है कि यहां सिरौली क्षेत्र के बड़ागांव गांव में एक 28 वर्षीय विवाहित महिला बंदूक की गोली से मृत पाई गई, उसके परिवार ने आरोप लगाया कि उसकी हत्या उसके ससुराल वालों ने की है।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना सोमवार रात की है. पुलिस ने बताया कि ऋषिबाला अपने बिस्तर पर मृत पाई गई और उसके कमरे में एक अवैध .315 बोर की मिनी  राइफल भी थी। क्षेत्राधिकारी दीपशिखा अहिबरन सिंह ने कहा कि पीड़िता के चाचा हरपाल ने अपनी शिकायत में उसके ससुराल वालों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने कहा कि ऋषिबाला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और फोरेंसिक टीमों ने मौके से सबूत एकत्र किए।

पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त ऋषिबाला का पति गप्पू अपने फसल के खेत में था। उसके जीजा दुर्वेश ने पुलिस को बताया कि जब वह वापस लौटा तो उसने उसे कमरे में मृत पाया। पुलिस ने कहा कि परिवार के सदस्यों ने शुरू में मौत को आत्महत्या का मामला बताया और लगभग एक घंटे तक पुलिस को सूचित नहीं किया। मामले की जांच की जा रही है। 

स्कूल में छात्र-छात्राओं के साथ बेहद घिनौनी हरकत करता था प्रिंसिपल आफताब अहमद, अभिभावकों से कहता- जो उखाड़ना है उखाड़ लो..

बिहार में सरेआम BJP नेता और पत्नी पर बदमाशों ने चलाई गोली, मची सनसनी

छोटे भाई का जन्मदिन मनाने पहुंचा घर, तो मंजर देखकर उड़ गए होश, मिली पूरे परिवार की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -