स्कूल में छात्र-छात्राओं के साथ बेहद घिनौनी हरकत करता था प्रिंसिपल आफताब अहमद, अभिभावकों से कहता- जो उखाड़ना है उखाड़ लो..
स्कूल में छात्र-छात्राओं के साथ बेहद घिनौनी हरकत करता था प्रिंसिपल आफताब अहमद, अभिभावकों से कहता- जो उखाड़ना है उखाड़ लो..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के एक सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल द्वारा छात्र-छात्राओं का यौन उत्पीड़न किए जाने का हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित प्रिंसिपल का नाम आफताब अहमद है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित अभिभावकों ने कहा है कि प्रिंसिपल आफताब, स्कूल के बच्चों से अपना लिंग पकड़वाता था। 

 

रिपोर्ट के अनुसार, ताजा मामला 1 अक्टूबर 2023 का है। जब अभिभावकों ने इसके बारे में प्रिंसिपल से सवाल किया, तो माफ़ी मांगने के बजाए, उल्टा आफताब उनसे गाली गलौच करने लगा। हालाँकि, फ़िलहाल उसे अरेस्ट कर लिया गया है। मामला आजमगढ़ के सिधारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कटघर गाँव के कम्पोजिट विद्यालय में 55 वर्षीय आफताब अहमद प्रिंसिपल है। पीड़ित बच्चों के परिवार वालों का आरोप है कि आफताब अहमद उनके बच्चों से स्कूल में अपना लिंग पकड़वाता था। कुछ साल पहले भी उसके द्वारा ऐसी ही हरकतें की गई थी। लेकिन उस समय आफताब ने माफी ली थी और मामला ठंडा हो गया था। लेकिन, कुछ समय बाद वह वापस अपनी नीच हरकतों पर उतर आया और उसने बच्चों का यौन उत्पीड़न शुरू कर दिया। इसी कड़ी में एक अक्टूबर को उसने 13 वर्षीय एक अनुसूचित जाति (SC) के बच्चे के साथ गंदी हरकत की। छात्र ने घर माँ को आपबीती सुनाई। छात्र की माँ के स्कूल पहुँचने के बाद आफताब की गंदी और घिनानी हरकतों से पीड़ित अन्य बच्चों के माता-पिता भी वहाँ पहुँच गए। एक रिपोर्ट के अनुसार, स्कूल पहुंचे पीड़ित छात्रों और छात्राओं की तादाद करीब 1 दर्जन बताई गई है, वहीं पीड़ित बच्चों की आयु 10 से 13 साल के बीच है।

 

स्कूल में इतने अभिभावकों को देखकर आफताब आगबबूला हो गया। पीड़ित छात्र की माँ के मुताबिक, आफताब ने अपनी गलती मानने की जगह उनसे झगड़ा करना शुरू कर दिया। उसने बच्चों के माता-पिता को भी गंदी-गंदी गालियाँ दी और कहा, 'जो उखाड़ना हो उखाड़ लो। तुम सब कुछ नहीं कर पाओगे।' इसके बाद सभी पीड़ित छात्र-छात्रों के परिजनों ने एक शिकायत पत्र तैयार किया और उसपर गवाह के रूप में दस्तखत कर पुलिस को सौंपा और आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की।  पुलिस ने आफताब के खिलाफ IPC की धारा 354, 294 और 504 के साथ SC/ST व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में आजमगढ़ जिले के SP सिटी ने जानकारी दी है कि शिकायत मिलने पर क्षेत्र के DSP को जाँच सौंपी गई थी। जाँच में आरोप सही पाए जाने पर आरोपित प्रिंसिपल के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। आफ़ताब अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बिहार में सरेआम BJP नेता और पत्नी पर बदमाशों ने चलाई गोली, मची सनसनी

पादरी ने किया महिला का यौन शोषण, आहत होकर पीड़िता ने की ख़ुदकुशी की कोशिश, हालत नाज़ुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -