पत्नी को धोका देकर कर रहा था दूसरी शादी, मामले की जांच जारी
पत्नी को धोका देकर कर रहा था दूसरी शादी, मामले की जांच जारी
Share:

बालाघाट से जुगल शर्मा की रिपोर्ट 

बालाघाट। जिले के वारासिवनी से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक द्वारा पहली पत्नी को धोखा देकर दूसरी शादी कर रह था। जब युवक की पहली पत्नी को इस बात की जानकारी हुई, तो वो पुलिस लेकर शादी के विवाह स्थल पर में पहुंच गई। पहली पत्नी ने वहां पर हंगामा करना शुरू कर दिया और दोनो पक्षों के बौद्ध विहार में जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने पति सुनील भौतेकर को हिरासत में लेकर पीड़ित महिला की शिकायत पर मामले में छानबीन शुरू कर दी है।

वारासिवनी में स्थित बौद्ध विहार में उस समय विवाद की स्थिति बन गई जब एक शादीशुदा युवक पहली पत्नी से तलाक लिए बगैर दूसरी शादी कर रहा था। इसकी जानकारी मिलते ही पहली पत्नी ने परिजनों और पुलिस के साथ विवाह स्थल पर पहुंचकर शादी रुकवाई। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच काफी विवाद भी हुआ। कोसमी निवासी पीड़ित महिला रूपा भौतेकर ने बताया कि 2 साल पहले नवम्बर 2020 में उसकी शादी किरनापुर निवासी सुनील भौतेकर के साथ बालाघाट में पूरे रीति रिवाज के साथ हुई थी और इनकी 01 साले की एक बच्ची भी है। रूपा भौतेकर ने बताया कि शादी के बाद ससुराल वाले 2 लाख रु और गाड़ी की मांग करने लगे।

 जिसकी पूर्ति न करने पर अक्सर उसके साथ मारपीट होती थी। जिसकी शिकायत थाने में की गई थी और दहेज प्रताड़ना का मामला न्यायालय में चल रहा है। आज जानकारी मिली कि सुनील वारासिवनी के बौद्ध विहार में दूसरी शादी कर रहा है जिसकी सूचना पुलिस को देकर शादी रुकवाई गई। वहीं पुलिस ने बताया कि विवाद की जानकारी मिलने पर दोनों पक्षों को थाने लाया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

बीच सड़क पर इस एक्टर ने पूनम पांडे को उठाया गोद में, वीडियो ने मचाया बवाल

खेलते-खेलते चली गई 10 वर्षीय मासूम की जान, वजह जानकर काँप जाएंगे आप

रक्षा क्षेत्र में भारत की बड़ी छलांग, इन देशों को बेचे जाएंगे 35 हजार करोड़ के हथियार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -