शादीशुदा प्रिंस नरूला पर आया इस हसीना का दिल, बोली- 'मैरिड मैन के अंदर एक अलग टाइप का चार्म होता है'
शादीशुदा प्रिंस नरूला पर आया इस हसीना का दिल, बोली- 'मैरिड मैन के अंदर एक अलग टाइप का चार्म होता है'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत का लॉक अप शो एक दिलचस्प मोड़ लेता दिखाई दे रहा है। इन दिनों कंगना के लॉकअप में शादीशुदा आदमी का चार्म देखने को मिल रहा है। जेल में कंगना की हसीनाएं शादीशुदा आदमियों पर दिल लुटाती नजर आ रही हैं। जहां पहले अंजलि अरोड़ा एवं साइशा शिंदे मुनव्वर फारुकी पर दिल हारती दिखाई दे रही थीं, तो वहीं इन दिनों जो आजमा प्रिंस नरूला के पीछे हाथ धोकर पड़ी थीं, उन्हें नोरा फतेही का बार-बार ताना दे रही थीं।
 
वही आजमा अब प्रिंस नरूला से प्यार का इजहार करती नजर आई हैं। आजमा प्रिंस के प्यार में पागल हो गईं हैं। हाल ही में आजमा मुनव्वर के सामने बोलती नजर आई हैं कि मैरिड मैन का चार्म ही कुछ अलग होता है। हाल ही में ऑल्ट बालाजी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रिंस नरूला और आजमा का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें यह दोनों ब्लश करते दिखाई दे रहे हैं। प्रिंस नरूला आजमा को बच्ची समझ रहे हैं, तो वही आजमा प्रिंस को अपना क्रश बता रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

वीडियो में आजमा को कहता हुआ देखा जा सकता है कि प्रिंस नरूला उन्हें बहुत अधिक हैंडसम लग रहे हैं। आजमा बोलती हैं- वो मेरा क्रश बन गया है। इसी के साथ आजमा ने यह भी कहा है कि पहले इन्हें अच्छे नहीं लगते थे मगर अब बहुत अच्छे लगने लगे हैं। इस बीच मुनव्वर आजमा को याद दिलाते हैं कि प्रिंस मैरिड हैं तथा उनकी वाईफ का नाम युविका चौधरी है। मगर आजमा कहां किसी की सुनने वाली है, आजमा बोलती हैं कि - मैरिड मैन के अंदर एक अलग टाइप का चार्म होता है। वही अब ये देखना होगा दिलचस्प होगा कि ये चार्म किस हद तक जाता है।

बहु आलिया भट्ट को लेकर भरी महफिल में नीतू कपूर ने कह डाली ये बात

एएमएमके नेता दिनाकरन दूसरी बार दिल्ली में ईडी के सामने पेश हुए

निया शर्मा से लेकर दिशा पाटनी तक, इस हसीनाओं ने कैमरे के सामने खोले जींस के बटन, देंखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -