बहु आलिया भट्ट को लेकर भरी महफिल में नीतू कपूर ने कह डाली ये बात
बहु आलिया भट्ट को लेकर भरी महफिल में नीतू कपूर ने कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा नीतू कपूर के चेहरे पर बेटे रणबीर कपूर की शादी की खुशी स्पष्ट रूप से देखी जा सकती है। अपनी बहू आलिया भट्ट को तो वह बहुत पसंद करती हैं। बीते कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर वही कभी अपनी बहू के काम की प्रशंसा करती नजर आई हैं तो कभी उनके साथ बेहतरीन फोटोज साझा करती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है।

दरअसल, इन दिनों नीतू कपूर रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। जल्द यह शो आरम्भ होने वाला है, इससे पहले ही आए दिन शो से संबंधित बातें विशेष सामने आती रहती हैं। हाल ही में गीत कौर बग्गा नाम की 8 वर्षीय बच्ची ने अपने प्रदर्शन से शो के जजेज का दिल जीत लिया। हालांकि, इस बच्ची की परफॉर्मेंस ने सबसे अधिक किसी को प्रभावित किया तो वह रहीं नीतू कपूर, जिन्होंने न केवल उनकी प्रशंसा की बल्कि उन्हें देख नीतू कपूर को आलिया भट्ट की याद आ गई। उन्होंने बच्ची की तुलना अपनी बहू से कर दी है तथा बोला- 'गीत, तुम मुझे आलिया भट्ट की याद दिलाती हो। तुम बेहद क्यूट हो'। बोलना गलत नहीं होगा कि, नीतू यदि अपनी बहू से प्यार करती हैं, तो आलिया भी उनका समर्थन करने तथा अपनापन जाहिर करने में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं।

वही शादी से पूर्व तक वह रणबीर की मां के साथ हमेशा इमोशनल अप्स एंड डाउन में मजबूती के साथ खड़ी रहीं, जो उन्हें कपूर फैमिली के दिल के और नजदीक ले आया। बता दे कि डांस दीवाने जूनियर्स टेलीविज़न पर नीतू कपूर का पहला प्रोजेक्ट है। दिग्गज अभिनेत्री एक रियलिटी शो में जज के तौर पर कदम रख रही हैं। वहीं यह शो 23 अप्रैल से टेलीविज़न पर प्रसारित होगा। 

एएमएमके नेता दिनाकरन दूसरी बार दिल्ली में ईडी के सामने पेश हुए

निया शर्मा से लेकर दिशा पाटनी तक, इस हसीनाओं ने कैमरे के सामने खोले जींस के बटन, देंखे तस्वीरें

कुछ ऐसे कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आ गई श्वेता तिवारी की बेटी, बढ़ा इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -