उधारी मांगने पर युवक संग हुई गाली गलौज और मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज
उधारी मांगने पर युवक संग हुई गाली गलौज और मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो भी मामले सामने आते हैं वह दिल को दहला देने वाले होते हैं. वहीं अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह शाहजहांपुर का है. इस मामले को सुनने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले में बताया गया है कि उधारी का पैसा मांगने पर व्यापारी के साथ गाली गलौज के साथ जान से मारने की धमकी देने पर एक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

वहीं खबरें हैं कि नगर के मोहल्ला गढ़ी निवासी युवक ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया ''उनकी बंडा रोड पर इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है. कुछ दिन पहले ही गांव नाहिल के रहने वाले युवक ने लगभग एक लाख का इलेक्ट्रॉनिक का सामान उधार खरीद लिया और लेकर अपने घर गए. वहीं बीते सोमवार को युवक ने उनसे उधारी के पैसे मांगे तो उन्होंने गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी.''

इस मामले में अब दुकान स्वामी ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. वैसे ऐसे उधारी के कई मामले हैं जो अब तक सामने आ चुके हैं और कई मामलों में तो हत्या भी हो चुकी है इस कारण से इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि ऐसे कई ऐसे मामले अब तक सामने आए हैं.

चाचा के पास सो गई बच्ची लेकिन उसे क्या पता था चाचा दरिंदा बन जाएगा और उसकी आबरू...

महिला को देखकर बदली सेना के जवान की नियत और फिर...

शादी का झांसा देकर युवती को एक लॉज में ले गया युवक और दिया इस घटना को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -