शादीशुदा उपयंत्री ने प्रेमिका से रचाई दूसरी शादी, जाने क्या है मामला?
शादीशुदा उपयंत्री ने प्रेमिका से रचाई दूसरी शादी, जाने क्या है मामला?
Share:

 गजेंद्र सिंह राजपूत की रिपोर्ट 
नर्मदापुरम।
नगरपालिका में पदस्थ उपयंत्री विष्णु यादव का प्रेम प्रसंग का मामला उस वक्त उजागर हो गया जब उपयंत्री की प्रेमिका ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। आनन-फानन में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा  है कि सिवनी मालवा निवासी योगिता यादव और नगरपालिका नर्मदापुरम में उपयंत्री के पद पर पदस्थ विष्णु यादव की करीब दो साल पहले मुलाकात हुई थी और कुछ ही दिनों में दोनों ने आर्य समाज में विवाह कर लिया।
 उपयंत्री विष्णु यादव पहले से ही शादीशुदा हैं। वहीं महिला भी शादी-शुदा बताई जा रही है, लेकिन वह अपने पति से अलग रह रही थी। मामले का खुलासा सोमवार को हुआ जब महिला उपयंत्री विष्णु यादव के घर पहुंची तो उसके साथ मारपीट हुई, जिसकी शिकायत महिला ने देहात थाने में कर दी। इसके बाद दोपहर के समय वह सतरास्ता पर जहरीला पदार्थ या दवाईयों का सेवन कर लिया। जिला अस्पताल में भर्ती योगिता यादव ने घटना के संबंध में बताया कि विष्णु यादव ने 2 जून को आर्य समाज मंदिर से मुझसे विधिवत शादी की है और 13 जून को भोपाल के एक निजी अस्पताल से मेरा आपरेशन खुलवाया, जिसके दस्तावेज भी महिला के पास हैं। महिला का कहना है कि विष्णु यादव ने मुझे अपने साथ रखने की बात कही थी, लेकिन वह कुछ दिनों पहले अपने बात से मुकर गया, कई बार मिलने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिल रहे थे। सोमवार को उससे मिलने उसके घर ग्लावटोली पहुंची तो उसके परिचित किशोर यादव ने मुझे गंदी-गंदी गालियां देकर मेरे साथ मारपीट कर दी, जिसकी सूचना पुलिस थाने में दी गई है। 

महिला ने बताया कि विष्णु यादव मुझे पांच लाख रुपये देने की बात कहकर मामले को रफादफा करने की बात कह रहा है। जबकि महिला ने विधिवत शादी की और वह उसके साथ ही रहने की बात कह रही है। बहरहाल महिला का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है। 
तत्कालीन पुलिस अधिकारी को भी फंसाने की कोशिश
महिला के संबंध में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि उक्त महिला द्वारा सिवनी मालवा थाने में पदस्थ तत्कालीन एक पुलिस अधिकारी पर भी दबिश बनाने की कोशिश की गई है, लेकिन अधिकारी की सतर्कता से वह कामयाब नहीं हो सकी। इसकी विभाग में भी चर्चाएं जोरों पर रहीं थी। वहीं सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि महिला भी शादी-शुदा है और कुछ सालों से अपने पति और बच्चों से अलग रह रही है। 
देहात थाना प्रभारी संजय चौकसे का कहना है की महिला ने किसी पदार्थ का सेवन कर लिया है, जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है, महिला के होश में आने के बाद बयान दर्ज किये जायेंगे, इसके बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी। 

महंगाई को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की आलोचना की

प्रधानमंत्री ने शीर्ष मंत्रियों के साथ बैठक की, करेंगे मानसून सत्र पर चर्चा

'जाति प्रमाण पत्र पहले भी मांगा जाता था', अग्निवीर भर्ती पर उठे सवालों पर सेना ने दी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -