इंस्टाग्राम पर मिली लड़की तो कर ली शादी, एक हफ्ते बाद दूल्हे ने की आत्महत्या

इंदौर: इंदौर से एक बार फिर चौकाने वाली वारदात सामने आई है। जी दरअसल यहाँ भंवरकुआ में रहने वाले एक सिख स्टूडेंट ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जी दरअसल उसने एक सप्ताह पहले ही एक युवती से प्रेम विवाह किया था और उसके बाद उसे परिवार के लोगों ने बेदखल करने की बात कही थी। जी हाँ और इसी के चलते वह काफी समय से तनाव में चल रहा था। अब पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है। इस मामले में भंवरकुआ के एएसआई रामस्वरूप गहलोत ने कहा कि, 'मृतक हरमल सिंह 22 पुत्र सोहन सिंह निवासी पिपल्याराव है। हरमल मूल रूप से बेटमा का रहने वाला है।

वह इंदौर में कुछ सालों पढ़ाई कर रहा था। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मोबाइल जब्त कर जांच कर रही है।' पुलिस का कहना है कि हरमल और साक्षी की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी। यहाँ पर दोनों ने चैटिंग की और उसके बाद दोनों ने मिलने की इच्छा जाहिर की। ऐसे में पहली मुलाकात में ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। उसके बाद दोनों लिव इन में रहने लगे और उसके करीब एक साल बाद एक सप्ताह पहले दोनों ने आर्य समाज मंदिर में जाकर शादी कर ली।

जी दरअसल हरमल और साक्षी की दोनों अलग-अलग समाज के थे। वहीं साक्षी के पिता नहीं है, जबकि साक्षी की मां शादी के लिए तैयार हो गई थी। वहीं दूसरी तरफ हरमल के परिवार के लोगों ने उसे अपने साथ रखने से इंकार कर दिया और इसी के साथ ही हरमल को परिवार ने बेदखल करने की बात कही। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

इंदौर में हुई रुपये-पैसे और सोने-चांदी की वर्षा, आज होगी दस वर्षीय सिद्धम की दीक्षा

इंदौर पहुंचे CM शिवराज सिंह, स्टार्टअप कॉन्क्लेव में होंगे शामिल

महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों का अनोखा प्रदर्शन, 1-1 रुपए में बेची कचोरी, समोसा, पोहा और चाय

Most Popular

- Sponsored Advert -