पति करवाते थे अपनी ही पत्नियों की शादी, दुल्हन लूट लेती थी नया ससुराल
पति करवाते थे अपनी ही पत्नियों की शादी, दुल्हन लूट लेती थी नया ससुराल
Share:

इंदौर : शहर में इन दिनों अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। हालात ये हैं कि यहां विवाह के उद्देश्य से अपनी जानकारी देने वाले लोगों को फंसाकर उनसे लाखों रूपए ऐंठ लिए जाते थे। इस गैंग में पति और पत्नी भी काम करते थे जो अपनी ही पत्नी को बहन बताकर उनकी शादियां युवकों से करवा लेते थे और फिर उनसे ढेर सारा माल लूटते थे। हाल ही में तलाश के दौरान ये पकड़े गए तो उनसे करीब 20 लाख रूपए से अधिक की ठगी किए जाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में खंडवा के एक परिवार ने इस संबंध में शिकायत की। दरअसल इनकी लड़की और उसका 4 वर्षीय पुत्र अचानक लापता हो गया। इस दौरान पुलिस में इनकी गुमशुदगी दर्ज की गई।

जांच के दौरान ठगोरी गैंग की बात सामने आई। इस तरह की गैंग में पुरूष अपनी ही पत्नियों को बहन बताकर उनके फोटो दिखा दिया करते थे जिसके बाद वे परिवार के लोगों को अपनी बातों में उलझाकर उनकी युवकों से शादी करवा दिया करते थे। नई नवेली दुल्हन अपने नए ससुराल में एक दिन रहती और फिर अपने असली पतियों को ससुराल बुला लेतीं और फिर शादी वाले घर से जेवर आदि सामान लेकर फरार हो जाती थीं।

आरोपी से पूछताछ के दौरान आरोपियों के तौर पर प्रशांत रामसिंह के साथ अजय वर्मा, हुकुम मुकाती, जितेंद्र भूटानी, नमिता अर्चना आदि को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। मामले में आरोपियों ने जयपुर के एक व्यवसायी को झांसे में लिया और इसके लिए उन्होंने देवास की एक महिला को ही अपनी मां बना दिया। साथ ही अजय ने अपनी ही पत्नी की फोटो दिखाकर बिजनेसमैन को शादी के लिए तैयार कर लिया। मगर पुलिस द्वारा आरोपियों के देवास आने पर उन्हें पकड़ लिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -