MP: शादी की रात ही तबीयत खराब होने का बहाना कर छत पर पहुंची दुल्हन और फिर....

भिंड: MP में भिंड से हाल ही में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ के गोरमी इलाके में एक दुल्हन अपनी शादी वाली रात ही अपनी ससुराल की छत कूदकर भाग गई। बताया जा रहा है दूल्हे ने शादी करने के लिए पूरे 90 हजार में सौदा तय किया था लेकिन दुल्हन के भाग जाने से सभी के होश उड़ गए। इस मामले में ठगी का शिकार हुए दूल्हे ने गोरमी थाने में 5 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है गोरमी थाना पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में ले चुकी है और पूछताछ कर रही है। क्या है पूरा मामला- जी दरअसल गोरमी इलाके में रहने वाले दिव्यांग सोनू जैन की शादी नहीं हुई थी।

ऐसे में सोनू जैन के परिचय के ग्वालियर निवासी उदल खटीक ने सोनू जैन को बताया कि वह उसकी शादी करवा देगा लेकिन इसके बदले में उसे एक लाख देने होंगे। यह जानने के बाद सोनू जैन ने 90 हजार में सौदा तय कर लिया। उसके बाद बीते मंगलवार को उदल खटीक, अनीता रत्नाकर नाम की एक महिला को लेकर गोरमी पहुंचा और अनीता रत्नाकर के साथ अरुण खटीक और जितेंद्र रत्नाकर भी पहुंचे। वहीँ इन सभी के अलावा एक अन्य व्यक्ति भी उदल खटीक के साथ था।

यहां सोनू जैन की शादी अनीता के साथ घर में ही परिवार के लोगों के सामने हुई। मंगलसूत्र पहनाया गया, मांग भरी गई। उसके बाद सोनू के घर वालों ने दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद भी दिया। वहीँ जब सभी लोग सोने चले गए तो अनीता तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर छत पर चली गई। उसके बाद आधी रात के वक्त जब घर वालों की नींद खुली तो उन्होंने बहू की तलाश शुरू की लेकिन बहू नहीं मिली। फिर घरवालों ने पुल‍िस को बता दिया और पुलिस ने किसी तरह अनीता को भागते हुए पकड़ लिया। अब पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

गोदाम में शॉट-सर्किट से भड़की आग, हुआ भारी नुकसान

कोरोना काल में अनाथ हुई लड़कियों का विवाह कराएगी योगी सरकार, उठाएगी पूरा खर्च

ट्विटर अधिसूचना बैनर की नई सुविधा का कर रहा है परिक्षण, जानिए क्या होगा खास

Most Popular

- Sponsored Advert -