ट्विटर अधिसूचना बैनर की नई सुविधा का कर रहा है परिक्षण, जानिए क्या होगा खास
ट्विटर अधिसूचना बैनर की नई सुविधा का कर रहा है परिक्षण, जानिए क्या होगा खास
Share:

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने एक नई सुविधा शुरू की है जो उपयोगकर्ताओं को सूचित करेगी कि क्या उनके खाते निलंबित या बंद कर दिए गए हैं। ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करने के लिए एप्लिकेशन को रीड-ओनली मोड में डाल दिया गया है। मंगलवार को घोषित नोटिस आपके फ़ीड के शीर्ष पर एक बैनर के रूप में दिखाई देंगे।

वर्तमान में, आईओएस, एंड्रॉइड और वेब पर ट्विटर उपयोगकर्ताओं के एक छोटे प्रतिशत में यह परीक्षण प्रक्रिया में है, ट्विटर के प्रवक्ता ने द वर्ज के हवाले से कहा। उन्होंने आगे कहा, "कंपनी उपयोगकर्ताओं से प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद इस सुविधा का परीक्षण कर रही है कि उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें निलंबित या लॉक किया गया था और केवल पढ़ने के लिए मोड में ट्वीट करने या नए खातों का पालन करने के बाद ही।" नए नोटिस उन लोगों के लिए अतिरिक्त मार्गदर्शन प्रदान करते हैं जो लॉक या निलंबित हैं। यदि आपको स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है, तो आप एक अपील सबमिट कर सकते हैं। 

जबकि, यदि आपका खाता बंद कर दिया गया है, तो नोटिस में कहा गया है कि अधिकांश खातों को एक सप्ताह में पूर्ण पहुंच वापस मिल जाती है, रिपोर्ट में कहा गया है। हाल ही में, यह एक नई सुविधा का परीक्षण कर रहा है जहां उपयोगकर्ता ट्वीट्स पर उत्तरों को अपवोट और डाउनवोट करने में सक्षम होंगे।

रिलीज से पहले सलमान खान ने अपने स्टाफ को दिखाई फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ', ये है वजह

भारत पर एक बार फिर बढ़ सकता है कोरोना का प्रकोप, फिर सामने आए 44 हजार से अधिक केस

केरल के बाद कर्णाटक में बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए इतने नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -