मनसे पर भड़के काटजू, कहा: मैं इलाहाबादी गुंडा हूं
मनसे पर भड़के काटजू, कहा: मैं इलाहाबादी गुंडा हूं
Share:

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस मार्कंडेय काटजू इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल उन्होंने महाराष्ट्र नव निर्माण सेना की धमकी को लेकर अपना विरोध किया है। ट्विटर पर ट्विट करते हुए उन्होंने लिखा कि एमएनएस असहाय लोगों पर क्यों हमले कर रही है। यदि आप साहस से भरे हुए हैं तो फिर मेरे पास आ जाईए। मेरा डंडा तुम्हारा इंतज़ार कर रहा है इतना ही नहीं तुम्हारी जानकारी लेने के लिए मैं भी उत्सुक हूं।

मार्कण्डेय काटजू ने इस मामले में ट्विटर पर ट्विट कर लिखा कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ता गुंडे हैं जिन्होंने अरब सागर का खारा पानी ही पिया है मगर मैें तो इलाहाबाद का गुंडा हूं मैंने संगम का पानी पिया है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की चित्रपट इकाई ने पाकिस्तान प्रेरित आतंकवाद बढ़ने और पाकिस्तान की सेना द्वारा सीज़फायर का उल्लंघन किए जाने के बाद भारत में मौजूद पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने के लिए कहा था तो दूसरी ओर उन्होंने ऐसी फिल्मों की रीलीज़ न होने देने की धमकी दी थी, जिसमें पाकिस्तान के कलाकार अभिनय कर रहे हें या फिर उनकी सहायता से फिल्म बनी हो।

ऐसे मनसे ने फिल्म ए दिल है मुश्किल और करण जौहर निर्देशित फिल्म ये दिल क्या करे की रिलीज़ का विरोध भी किया। फिल्म ऐ दिल है मुश्किल 28 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही है, मगर मल्टीप्लेक्स मालिकों को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने धमकी दी कि ऐ दिल है मुश्किल दिखाई तो वे मल्टीप्लेक्स के शीशे तोड़ देंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -